Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

पानी बहाने के विवाद में खूनी खेल !… दो पक्षों में फायरिंग, गोली लगने से 5 लोग घायल, मां-बेटे की मौत…

Advertisement

मधुबनी:* मधुबनी में पानी बहाने को लेकर बहा खून। घटना फुलपरास थाना क्षेत्र के सुदई रतौली गांव की है। बताया जाता है कि दो पक्षों में पानी बहने को मंगलवार को सुबह करीब 10 बजे हुए विवाद में एक पक्ष के द्वारा ताबड़तोड़ गोली फायरिंग कर दी गई। जिसमें पांच लोगों को गोली लगी। सोमवार को हुए घटना में मां-बेटे की मौत हो गई है। जबकि घटना में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।

घटना फुलपरास थाना क्षेत्र के सुदई रतौली गांव की है। स्थानीय ग्रामीण ने बताया जाता है कि दो पक्षों में पानी बहाने को लेकर मंगलवार को सुबह करीब 10 बजे हुए विवाद में एक पक्ष के द्वारा ताबड़तोड़ गोली फायरिंग कर दी गई। जिसमें पांच लोगों को गोली लगी। वहीं गोली लगने से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि स्थानीय लोगों की मदद से सभी गंभीर रूप से घायल लोगों को फुलपरास के रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां एक महिला की भी मौत हो गई। घायल लोगो की गंभीर स्थिति को देखते हुए सभी घायल को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

Advertisement

मृतक के परिजन चिंकू सिंह ने कहा की जमीन का नापी चल रहा था। जिसमे कुछ गुंडे बाहर से आए हुए थे। जिन्होंने गोलीबारी की, जिसमे मां बिमल देवी 65 वर्ष और 52 वर्षीय पुत्र अशोक झा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि घायल राकेश कुमार, शंभू झा और बम बम झा तीनों की हालत गंभीर देख कर दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया है। जहां उनकी चिकित्सा जारी है।

शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर है। दोनो मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया गया है। पुलिस की टीम गोली चलाने वाले की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी भी कर रही है। लेकिन अभी तक किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नही हुई है। घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है। जिसको लेकर गांव में कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर कैंप कर रही है।

 

Related posts

बिहार राजनीति में बदलाव की आगाज, पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में पप्पू की पार्टी ने लहराया परचम

Bihar Now

पप्पू यादव और पटना पुलिस के बीच सड़क पर संग्राम, मार्च को रोकने के लिए हुई पानी की बौछार…

Bihar Now

आफत की बारिश !

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो