Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में बेखौफ अपराधी !… बेगूसराय में मछली व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, “सु”शासन‌ पर सवाल ?…

Advertisement

बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए आज अहले सुबह एक मछुआरे की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के करोड़ गांव की है । मृतक मछुआरे की पहचान करोड़ गांव निवासी आमिर साहनी के रूप में की गई है।

मृतक के परिजनों ने गांव के ही राम बालक तांती ,उमेश तांती सहित अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों के अनुसार महज पांच घूर जमीन के विवाद में आमिर सहनी की हत्या की गई है । मृतक के भाई शंकर साहनी ने बताया कि एक जमीन जो रामबालक तांती लिखवाना चाहता था लेकिन जमीन के मालिक लगातार आमिर सहनी से जमीन लिखवाने की बात कर रहे थे।

Advertisement

लेकिन लगभग 10 लख रुपए कट्ठे जमीन की कीमत होने की वजह से अमीर साहनी एवं उसके परिवार वालों ने जमीन लिखवाने से इनकार कर दिया तब जमीन के मालिक ने आश्वासन दिया था कि 10 फीट का रास्ता आमिर साहनी एवं उसके परिवार वालों को दे दिया जाएगा। लेकिन पूर्व से ही राम बालक तांती उस जमीन पर जबरन कब्जा किए हुए था और जब आमिर साहनी एवं उसके परिजनों के द्वारा सिर्फ रास्ता के लिए पांच घूर जमीन की कीमत जमीन मालिक को दी गई ।

इसी से आक्रोशित होकर रामबालक तांती उमेश तांती एवं अन्य लोगों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी । घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आज अहले सुबह जैसे ही आमिर सहनी कावर क्षेत्र में मछली पकड़ने के लिए जा रहा था इस दौरान करोड़ गांव के समीप ही बाइक सवार तीन अपराधियों ने उसे घेर लिया और तावर तोर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें एक गोली आमिर साहनी के सर में लगी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी है ।

Related posts

पटना में क्रेन ने महिला को रौंदा,एक की मौके पर ही मौत, दूसरी घायल…

Bihar Now

थम गया लता मंगेशकर के सुरों का कारवां… 92 साल की उम्र में ली अंतिम सांसें….कई दिग्गज हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि…

Bihar Now

Breaking : समस्तीपुर के बाद लखीसराय में उपद्रवियों ने ट्रेन में लगाई आग, हिंसक प्रदर्शन जारी…अग्निपथ के खिलाफ आक्रोश जारी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो