Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : कयामत की रात !… तेजस्वी यादव के आवास पर अचानक सैकड़ों की तादाद में पहुंची पुलिस फोर्स…

Advertisement

इस वक्त की बड़ी खबर बिहार में सियासी हलचल के बीच तेजस्वी यादव के आवास के बाहर सैकड़ों की तादाद में पुलिस फोर्स पहुंची है… तेजस्वी यादव के आवास के बाहर भारी तादाद में पुलिस बल की मौजूदगी है ..हालांकि इसकी कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आए हैं…

बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई आनंद मोहन के बेटे अंशुमन आनंद की शिकायत पर की गई है। जिन्होंने पुलिस के पास शिकायत की है कि उनके बड़े भाई व विधायक चेतन आनंद बीते शनिवार से लापता हैं।

Advertisement

पाटलीपुत्र थाना में की गई शिकायत में अंशुमन आनन्द पिता – जी आनन्द मोहत मुहल्ला न्यू पालिपुत्रा कॉलोनी मकान 40 166 B, थाना पाटलिपुत्रा ने लिखा है कि मेरे बड़े भाई चेतन आनन्द जो वर्तमान में शिवहर क्षेत्र से विधायक हैं जो कल दिनांक 10.2. 24 को करीब 2.30 बजे दिन में आवास से परिवारजनों को यह कहकर निकले कि मैं एक जरूरी मिटिंग में बाहर जा रहा हूँ।

उसके बाद करीब 6.00 बजे शाम में उनके मो. 7070 37 44 99 पर संपर्क हुआ और उन्होने बताया कि 7.00 बजे तक घर वापस आ जाऊँगा परन्तु अभी तक मेरे बड़े भाई घर वापस नहीं आए हैं और न ही उनसे कोई संपर्क हो पा रहा है।

जिसके कारण परिवार काफी : चिंतित चिंतित हैं। मेरी बहन सुरभि आनन्द 209766409333 पर संपर्क हुआ था। अतः अनुरोध है कि न्यायोचित कार्रवाई करते हुए मेरे भाई को ढूंढ़ने की कृपा की जाय।

 

Related posts

अररिया में हैवानियत की हद पार, पति को बंधक बना पत्नी के साथ गैंगरेप, ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़ा, दो फरार …

Bihar Now

कोसी चैम्बर ऑफ कॉमर्स के वार्षिकोत्सव का आयोजन… पूर्व मंत्री आलोक रंजन , मनीष तिवारी सहित तमाम गणमान्य रहे मौजूद…

Bihar Now

गोलियों की गूंज से थर्राया दरभंगा, दिनदहाड़े पूर्व सांसद के करीबी को अपराधियों ने मारी गोली, हालत नाजुक…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो