Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Agency NewsHeadlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

जो निषादों का दोस्त होगा वह 2024 के चुनाव में मंजिल प्राप्त करेगा : मुकेश सहनी

Advertisement

जब 2 से 3 प्रतिशत आबादी वाले समाज का सीएम बन सकता है तो 10 प्रतिशत वाला निषाद क्यों नहीं : मुकेश सहनी

पटना, 22 फरवरी । विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने आज साफ लहजे में कहा कि जो निषादों का दोस्त होगा वह 2024 के चुनाव में मंजिल प्राप्त करेगा ।

Advertisement

उन्होंने निषाद समाज के लोगों से अपने वोट की शक्ति को पहचानने और एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि जब 2 से 3 प्रतिशत आबादी वाले समाज का नेता सीएम बन सकता है तो 10 प्रतिशत वाला निषाद का बेटा सीएम क्यों नहीं बन सकता।

पूर्व मंत्री व वीआईपी सुप्रीमो सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने आज भोजपुर के बड़हरा स्थित नेकनाम टोला में ‘श्री श्री केवट पूजा समिति’ द्वारा आयोजित श्री केवट पूजा कार्यक्रम में शामिल होकर पूजा-अर्चना की । इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज पॉवर सभी के लिए जरूरी है।

उन्होंने कहा कि अगर आज हमारे पास भी चार विधायक होते तो मुझे भी सीएम बनने का ऑफर मिलता। उन्होंने लोगों का अधिक से अधिक अपना विधायक बनाने की अपील करते हुए कहा कि जब अपने विधायक होंगे तो पॉवर भी होगा और फिर समस्याएं भी हल होंगी।

श्री सहनी ने लोगों से सोच समझकर वोट देने की अपील की। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अगर आप सभी एकजुट हो जाए तो पटना क्या दिल्ली भी हमलोगों से दूर नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव में जो निषादों का दोस्त होगा वह मंजिल प्राप्त करेगा और 2025 के चुनाव में बिना वीआईपी के एल कोई सरकार नहीं बनेगी।

Related posts

दरभंगा में फिर चली गोली, दो शख्स घायल…

Bihar Now

बेगूसराय में भी दिखा बंद का असर, सीपीआई कार्यकर्ताओं ने एनएच 28 को किया जाम

Bihar Now

नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी की अनियमितता के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे पार्षद…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो