Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Agency NewsHeadlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

‘नीतीश को गाली देने के बजाए उनका लॉकेट पहनकर घूमें लालू-तेजस्वी’ गिरिराज सिंह का तीखा हमला

Advertisement

BEGUSARAI: बेगूसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर लालू फैमिली पर जोरदार हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि दोनों पिता-पुत्र आज नीतीश कुमार को गाली देने का काम कर रहे हैं लेकिन दोनों को नीतीश कुमार का लॉकेट पहनकर घूमना चाहिए, क्योंकि नीतीश कुमार की वजह से ही उनका राजनीतिक बवनास खत्म हुआ था।

गिरिराज सिंह कहा कि तेजस्वी यादव आज क्या बोल रहे हैं। इसका जवाब नितीश कुमार देंगे या तेजस्वी के लोग देंगे। नीतीश कुमार ने 2015 में लालू प्रसाद और उनके बेटे तेजस्वी यादव के साथ साथ राजद को राजनीतिक जीवन देने का काम किया। यह लोग राजनीतिक बनवास में चले गए थे लेकिन नीतीश कुमार ने उन्हें वहां से निकाला, उनको तो नीतीश कुमार का लॉकेट पहन कर घूमना चाहिए।

Advertisement

उन्होंने कहा कि यह लोग नीतीश कुमार को गाली नहीं दें। माई भी उनका और बाप भी उनका। केवल जातिवाद करके सत्ता लेते हैं और बाद में वह परिवारवाद में आ जाता है। परिवारवाद में ही लालू भी उलझे रहे, परिवारवाद में ही तेजस्वी यादव भी उलझे हुए हैं। एक सदन का नेता बेटा और एक सदन की नेता मां, एटूजेड में उनको दूसरा कोई नहीं मिला क्या?

Related posts

फ्लॉप शो को लेकर नाराज हुए नीतीश, जल्द हो सकता है जेडीयू में सांगठनिक बदलाव !…

Bihar Now

बिहार में विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में EOU करेगी जांच

Bihar Now

दरभंगा AIIMS के मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश का बड़ा बयान… केंद्र के दिमाग में कुछ और चल रहा होगा, AIIMS के लिए प्रस्तावित जमीन बहुत अच्छा है …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो