Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

बैकफुट पर आए केके पाठक, स्कूल के समय को लेकर शिक्षा विभाग ने जारी किया पत्र

Advertisement

पटना: बिहार के चर्चित और सुर्खियों में रहने वाले शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक एक बार फिर सरकार के सामने बैकफुट पर आ गए हैं.

काफी हंगामा और जद्दोजहद के बाद अब शिक्षा विभाग ने केके पाठक के निर्देशों को बुधवार को खारिज कर दिया. सीएम नीतीश कुमार के विधानसभा में दिए गए बयान पर अमली जामा पहनाते हुए विभाग ने अब स्कूल का समय मुख्यमंत्री के दिए गए बयान के अनुसार किया गया है.

Advertisement

सुबह 10:00 बजे से 4:00 तक स्कूल चलेंगे और छात्र स्कूल में 10:00 बजे ही पहुंचेंगे. इसके लिए शिक्षकों को 9:45 बजे तक स्कूल में आना होगा और 4:15 पर उनकी छुट्टी कर दी जाएगी.

माध्यमिक शिक्षा निदेशक कन्हैया प्रसाद ने पत्र के जरिये अधिसूचना जारी करते हुए यह सूचित किया है कि अब बिहार के सभी सरकारी विद्यालय सुबह 10:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक के लिए खुलेंगे, जिसमें शिक्षकों का स्कूल में आगमन 9:45 से 4:15 तक रहेगा.

इसमें 10:00 से 10:30 बजे तक चेतना सत्र होगा. इस दौरान स्कूल में प्रार्थना और व्यायाम होंगे जबकि शाम में आठवीं घंटी तक पढ़ाई चार बजे तक होगी. 4 बजे से 4:15 बजे तक शिक्षक लोग पाठ टीका लेखन एवं अन्य कार्य निष्पादन करेंगे.

Related posts

Big Breaking : दरभंगा में 18 कोरोना के नए मामले आए सामने…एक वरीय अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव

Bihar Now

लालू प्रसाद यादव हो सकते हैं गिरफ्तार ?… ED ऑफिस के बाहर बढ़ी पुलिसकर्मियों की तादाद, CRPF के 20 जवान पहुंचे ED आफिस ….

Bihar Now

बिहार में कोरोना का कोहराम जारी… एक दिन में मिले 6133 मरीज… पटना में 2105 नए मामले आए सामने…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो