Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

बैकफुट पर आए केके पाठक, स्कूल के समय को लेकर शिक्षा विभाग ने जारी किया पत्र

Advertisement

पटना: बिहार के चर्चित और सुर्खियों में रहने वाले शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक एक बार फिर सरकार के सामने बैकफुट पर आ गए हैं.

काफी हंगामा और जद्दोजहद के बाद अब शिक्षा विभाग ने केके पाठक के निर्देशों को बुधवार को खारिज कर दिया. सीएम नीतीश कुमार के विधानसभा में दिए गए बयान पर अमली जामा पहनाते हुए विभाग ने अब स्कूल का समय मुख्यमंत्री के दिए गए बयान के अनुसार किया गया है.

Advertisement

सुबह 10:00 बजे से 4:00 तक स्कूल चलेंगे और छात्र स्कूल में 10:00 बजे ही पहुंचेंगे. इसके लिए शिक्षकों को 9:45 बजे तक स्कूल में आना होगा और 4:15 पर उनकी छुट्टी कर दी जाएगी.

माध्यमिक शिक्षा निदेशक कन्हैया प्रसाद ने पत्र के जरिये अधिसूचना जारी करते हुए यह सूचित किया है कि अब बिहार के सभी सरकारी विद्यालय सुबह 10:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक के लिए खुलेंगे, जिसमें शिक्षकों का स्कूल में आगमन 9:45 से 4:15 तक रहेगा.

इसमें 10:00 से 10:30 बजे तक चेतना सत्र होगा. इस दौरान स्कूल में प्रार्थना और व्यायाम होंगे जबकि शाम में आठवीं घंटी तक पढ़ाई चार बजे तक होगी. 4 बजे से 4:15 बजे तक शिक्षक लोग पाठ टीका लेखन एवं अन्य कार्य निष्पादन करेंगे.

Advertisement

Related posts

लूट का विरोध करने पर एक शिक्षक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

CBI की बड़ी कार्रवाई…CBI ने BSNL के तत्कालीन GM , DGM , AGM एवं अन्यों सहित 21 कर्मियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया और लगभग 25 स्थानों पर तलाशी ली…

Bihar Now

बिहार के स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, मृत डॉक्टर को बना दिया सिविल सर्जन, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने संबंधित अधिकारी को शो काउज करने की कही बात….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो