Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

विधानसभा में बिहार अपराध नियंत्रण संशोधन अधिनियम पास, विपक्ष का हंगामा…

Advertisement

बिहार विधानसभा में बिहार अपराध नियंत्रण संशोधन अधिनियम पेश किया गया। विधेयक को सदन पटल पर रखते ही विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया। कांग्रेस के विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि इसे मार्च 2024 तक जनमत के लिए पेश किया जाए। इस कानून को आनन-फानन में लाया गया है।

वहीं आरजेडी ने पहले ही इसका विरोध किया है। RJD के विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि सरकार का विरोध करने वाले को जेल में डालने और जिला बदर करने की सरकार ने योजना बनाई है। जिलाधिकारी को जो पावर दिया गया है वो निश्चित तौर पर यह गलत है।

Advertisement

भाई वीरेंद्र ने कहा कि जिस तरीके से छात्र आंदोलन हुआ था। उसी तरीके से इस कानून के खिलाफ सभी लोगों को एक साथ आंदोलन करना होगा।

सम्राट चौधरी ने बिहार में अपराध नियंत्रण के लिए क़ानून में संशोधन को लेकर सीएम को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि इससे बिहार में माफिया पर नियंत्रण लगेगा।

विधानसभा की कार्यवाही ब्रेक के बाद दोपहर 2 बजे फिर से शुरू हुई। जहां बिहार तकनीकी सेवा आयोग संशोधन विधेयक 2024 को मंजूरी दी गई। हंगामे के बीच बिहार अपराध नियंत्रण सशोधन विधेयक-2024 पास हो गया, वहीं बिहार लोक सुरक्षा (उपाय) प्रवर्तन विधेयक -2024 पेश किया गया है।

Related posts

छत्तीसगढ़ से पटना आ रही बस नौबतपुर में दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में 18 लोग जख्मी, AIIMS में एडमिट…

Bihar Now

Breaking: दरभंगा में एक MLC सहित 18 लोग कोरोना की चपेट में,प्रशासन आज ले सकती है बड़ा फैसला !…

Bihar Now

BJP के पूर्व विधायक व मंत्री का विवादस्पद बयान… “जब नाम अलीनगर है, तो लगाइये जय श्री राम का नारा” …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो