Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

आरा कोर्ट में हत्या के आरोपी पर फायरिंग, गंभीरः पेशी के लिए पहुंचा था; ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हुए भागे बदमाश

Advertisement

आरा सिविल कोर्ट में बदमाशों ने गुरुवार को एक नामजद आरोपी गोपाल चौधरी (62) को गोली मार दी। अपराधियों ने ताबड़तोड़ 5 राउंड फायरिंग की। इसमें से एक गोली उसके कान के पास लगी है। गोली लगते ही वो जमीन पर गिर गया। गंभीर हालत में उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें फौरन अस्पताल पहुंचाया गया। घायल की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

था। इसी दौरान अपराधियों ने गोपाल चौधरी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इसके बाद हथियार लहराते हुए भाग गए।

Advertisement

गोपाल चौधरी उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव का रहने वाला था। उसके पिता का नाम स्वर्गीय डिग्री चौधरी है।

आरोपी गोपाल चौधरी (62) को गोली मार दी। अपराधियों ने ताबड़तोड़ 5 राउंड फायरिंग की। इसमें से एक गोली उसके कान के पास लगी है। गोली लगते ही वो जमीन पर गिर गया। गंभीर हालत में उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें फौरन अस्पताल पहुंचाया गया। घायल की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

गोपाल चौधरी 2016 में हेमंत चौधरी हत्याकांड में नामजद था। आज गुरुवार को सिविल कोर्ट में तारीख पर आया था। इसी दौरान अपराधियों ने गोपाल चौधरी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इसके बाद हथियार लहराते हुए भाग गए।

गोपाल चौधरी उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव का रहने वाला था। उसके पिता का नाम स्वर्गीय डिग्री चौधरी है।

3 मई 2016 को कुख्यात रंजीत चौधरी के बड़े हेमंत चौधरी की पंचायत चुनाव के प्रचार के दौरान गोली मारकर हत्या की गई थी। इस मामले में भूटान चौधरी का भतीजा दीपू चौधरी मुख्य आरोपी था। पुलिस ने जख्मी गौतम चौधरी, रवि चौधरी, वर्तमान मुखिया मंजू चौधरी को जेल भेजा था। इस हत्या के पीछे पुरानी दुश्मनी बताई जा रही थी। इसी का बदला लेने के लिए आज फायरिंग की गई।

बेटा बोला-कोर्ट के गेट से निकलते ही फायरिंग कर दी

गोपाल चौधरी के बेटे ने बताया कि आज एक केस में तारीख थी। जिसके लिए हम लोग आरा सिविल कोर्ट आए थे। तारीख में आने के बाद कोर्ट से बाहर निकलकर घर जाना था। जैसे ही कोर्ट के गेट के बाहर निकले। वैसे ही कुछ लोग बाइक से आए और गोलियां चलानी शुरू कर दी। जिसमें गोपाल चौधरी को गोली लग गई। एसपी भोजपुर और एसडीएम दोनों ही आरा सिविल कोर्ट पहुंचकर मामले की जांच कर रहे है।

Advertisement

Related posts

समस्तीपुर में गैंगरेप, रेप के बाद हत्या की कोशिश !… ज़िन्दगी और मौत से जूझ रही पीड़िता, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

Big Breaking: लॉक डाउन के बीच बेखौफ अपराधी, दिनदहाड़े दो युवक की गोली मारकर हत्या,हत्या से आक्रोशित लोगों का जबरदस्त हंगामा……

Bihar Now

ठुमके पर ठांय- ठांय ! … पुलिस की मौजूदगी में अश्लील गानों पर लगे ठुमके, वीडियो वायरल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो