Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

कैमूर में अज्ञात बदमाशो ने एक युवक को मारी गोली,हालत गंभीर ,इलाज के बाद वाराणसी रेफर

Advertisement

अजीत कुमार , कैमूर

कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के मुबारकपुर के समीप बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी.घटना के सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल.इलाज के बाद घायल युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहनिया थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव निवासी सुरेंद्र प्रसाद चौरसिया के पुत्र सुधीर चौरसिया अपने साथी के साथ बाइक से गांव से कुछ दूरी पर डीजल लाने जा रहे थे तभी मुंह बांधे हुए बाइक सवार अज्ञात दो की संख्या में अपराधियों ने सुधीर चौरसिया के पैर में गोली मार दी जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया.

आनन फानन में सूचना पर पहुंची मोहनिया पुलिस ने परिजनों की मदद से गोली लगने के बाद घायल युवक को इलाज के लिए मोहनिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया.

कहते है थानेदार अवधेश कुमार
गोली मारने वाले व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है. जिसे गोली लगी है उसने भी नहीं देखा है. हम लोग मामले की जांच कर रहे हैं.

Related posts

BJP पर JDU के “PK” ने फिर किया जबरदस्त हमला… कहा प्यार से दबेगा EVM का बटन…

Bihar Now

समस्तीपुर-दरभंगा रेलखंड पर बाढ़ का पानी आ जाने के कारण ट्रेन परिचालन बाधित… परिवर्तित मार्ग से चलाई जा रही हैं ट्रेनें…

Bihar Now

Big Breaking: बिहार में कोरोना के दो मरीज हुए स्वस्थ,NMCH से मिली छुट्टी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो