Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

रोहतास में सड़क निर्माण कंपनी के कर्मियों पर बालू माफियाओं ने किया जानलेवा हमला…

Advertisement

मिथिलेश कुमार

रोहतास जिले के बिक्रमगंज में बालू माफियाओं ने सड़क निर्माण कंपनी के कर्मियों को पिटाई कर दी।जिसके विरोध में सड़क निर्माण कर्मियों ने बिक्रमगंज चौक पर दो घंटे से अधिक तक सड़क जाम रखा।

Advertisement

पीड़ित सड़क निर्माण कंपनी के कर्मियों का कहना है कि बिक्रमगंज में सड़क निर्माण कार्य जारी है।
लेकिन निर्माण स्थल पर भारी वाहनों के प्रवेश की पाबंदी होने के बाद भी बालू माफिया बलपूर्वक निर्माणाधीन सड़क से बालू के पानी टपकते हुए ओवरलोड हाईवा पार कर रहे हैं। जिससे निमार्णाधीन सड़क खराब हो रहा है।

इसकी शिकायत पुलिस से करने के बाद भी कार्रवाई नहीं की जा रही है।
इसी बीच निर्माणधीन सड़क से बालू से पानी टपकता ओभरलोड वाहन पार करने लगा तो उसकी तस्वीर खींचने पर आक्रोशित बालू माफियाओं सह लाइनरों ने सड़क निर्माण कंपनी की कर्मियों की जमकर पिटाई कर दी।
जिससे तीन-चार की संख्या में कर्मी घायल हो गए। बिक्रमगंज थाने में शिकायत करने के बाद भी इसकी नोटिस नहीं लिया गया। अंततः मजबूरन कर्मियों ने सड़क जाम कर किया।
सड़क जाम की सूचना पर पहुंची बिक्रमगंज थाने की पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के आश्वासन पर सड़क जाम हटा।
बिक्रमगंज थानाध्यक्ष ललन कुमार से बात करने पर बताया की सड़क जाम हटा दिया गया है।

मामले की जाँच की जा रही है जाँच में बाद उचित कार्रवाई की जायेगी।
सबसे बड़ी बात है कि थाने से महज थोड़ी दूरी पर दो घंटे की सड़क जाम की जानकारी ब्रिक्रमगंज थानाध्यक्ष को नही होना कई सवाल खड़ा कर रहा है।
ज्ञात हो कि बिक्रमगंज इलाके में अवैध ओवरलोड बालू का कारोबार जारी है। आए दिन सड़क दुर्घटना भी घट रही है। सड़क निर्माण कार्य भी बाधित है। फिर भी बिक्रमगंज थाने की पुलिस का इस ओर ध्यान नहीं है।

जिससे बिक्रमगंज पुलिस पर सवाल खड़ा हो रहा है। दो घंटे तक मुख्य पथ चौराहे पर सड़क जाम यह प्रमाण के लिए काफी है कि पुलिस के ढुलमुल रवैया से दो घंटे तक सासाराम-आरा पथ के बिक्रमगंज चौक के पास सड़क जाम होने से शादी विवाह के दिनों में काफी लोगों की परेशानी हुई।

Related posts

गोलीकांड का राजनीतिक कनेक्शन ?

Bihar Now

“नीतीश जी, आखिर कब तक 15 वर्षों के कुशासन को पर्दे से छिपाएंगे” ?- तेजस्वी यादव

Bihar Now

“अगर सड़कें सुनी हो जाए, तो सदन आवारा हो जाती है”… नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव का तंज.. दी खुली चुनौती..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो