Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार : BDO से 10 लाख रंगदारी की मांग, धमकी भरा पत्र के साथ पिस्टल का खोखा बरामद…

Advertisement

मुजफ्फरपुर- ज़िले के कटरा प्रखण्ड के प्रखण्ड विकास पदाधिकारी शशि कुमार को अज्ञात बदमाशों ने एक धमकी भरा पत्र भेजा। पत्र एक लीफाफे में बंद था हैरानी की बात है कि पत्र बंद लीफाफे के अंदर गोली का खोखा भी भेजा है।

पत्र में दस लाख रुपये की रंगदारी देने की बात लिखी गई थी और नही तो अंजाम भुगतने की धमकी थी। बीडीओ शशि कुमार ने अपने वरीय अधिकारियों को तमाम घटना क्रम की जानकारी दी और फिर कटरा थाना मे लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

Advertisement

पूरे मामले में पूछे जाने पर सहियार अख्तर ASP पूर्वी मुजफ्फरपुर ने कटरा प्रखंड विकास पदाधिकारी को एक डाक के माध्यम से पत्र मिला है इसमें रंगदारी के बाद थी उसमें खोखा भी मिला है मुझे लगता है कि यह किसी के द्वारा डराया गया है वैसी कोई बात नहीं है हमें नहीं लगता कि इस तरह से रंगदारी के बात होगी फिलहाल पुलिस दर्ज कर कर जांच कर रही हैं।

तो वही एसडीओ पूर्वी अमित कुमार ने कहा कि कटरा प्रखंड विकास पदाधिकारी शशि कुमार को धमकी वाला पत्र मिला है पूरे मामले में स्थानीय पुलिस और संबंधित वरीय अधिकारियों को अवगत कराया गया है विधि संवत कार्रवाई की जा रही है।

 

Related posts

तेजस्वी यादव को गोपालगंज कूच करने की नहीं मिली इजाजत, तेजस्वी के आवास के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात,अब क्या होगी आरजेडी की रणनीति ?…

Bihar Now

बेकसूर की मौत का जिम्मेदार कौन ?

Bihar Now

घर से जिंदा बम बरामद होने पर इलाके में हड़कंप, मामले की तफ्तीश जारी

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो