Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

श्रेयस अय्यर बने भारत के सबसे बड़े T-20 बल्लेबाज, ऋषभ पंत पीछे छूटे

Advertisement

मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने गुरुवार को कमाल की बल्लेबाजी कर बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया . 24 साल के अय्यर टी-20 में सबसे बड़ी पारी (147 रन) खेलने वाले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने वर्ल्ड कप- 2019 के लिए भारतीय दल चुनने के करीब जा पहुंचे चयनकर्ताओं के समक्ष अपना दावा पेश किया है.

इंदौर के एमराल्ड हाई स्कूल ग्राउंड पर सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में मुंबई ने सिक्किम के खिलाफ 258/4 रन बनाए. शुरुआती दो विकेट महज 22 रनों पर गंवाने के बाद अय्यर ने मोर्चा संभाला और तूफानी प्रहार किए. इससे पहले कप्तान अजिंक्य रहाणे (11) और पृथ्वी शॉ (10) सस्ते में लौट चुके थे.

Advertisement

श्रेयस अय्यर ने 55 गेंदों में 15 छक्के और 7 चौके की मदद से 147 रन बनाए. उन्होंने तीसरे विकेट के लिए सूर्यकुमार यादव (33 गेंदों में 63 रन ) के साथ 213 रनों की जोरदार भागीदारी की.

Related posts

33 वीं बिहार राज्य निशानेबाजी प्रतियोगिता का आयोजन, IPRD के विजेता दो खिलाड़ियों को डायरेक्टर अमित कुमार ने दी शुभकामनाएं….

Bihar Now

बिहार में 33 BDO का ट्रांसफर,कई प्रखंडों के बदले गए प्रखंड विकास पदाधिकारी, पढ़िए पूरी खबर…

Bihar Now

Breaking : अपराधी मस्त, पुलिस पस्त !…. अपराधियों ने एक युवक को मारी गोली, दो हफ्ते में दो दर्जन से ज्यादा गोलीबारी ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो