Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

सड़कों पर हथियार लहराते हुए वीडियो वायरल करना पड़ा महंगा, पुलिस ने तीनों युवकों को लिया हिरासत में..

Advertisement

सड़कों पर नकली हथियार लहरा कर वीडियो बनाना और फिर वायरल करना उस वक्त तीन युवकों को महंगा पड़ गया जब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। हालांकि जब मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस ने विधि सम्मत कार्रवाई के बाद तीनों लड़कों को छोड़ दिया।

दरअसल रविवार की शाम सन्नी एवं उसके कुछ अन्य साथियों के द्वारा एन एच पर बाइक चलाते हुए हथियार के प्रदर्शन करने का वीडियो वायरल हुआ था । इसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए बलिया के प्रशिक्षु डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने सबों को हिरासत में लेकर पूछताछ की ।

Advertisement

पूछताछ करने के बाद पता चला कि सभी आरोपी छात्र राजू 99 नामक एक यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो बना रहे थे जिसमें नकली हथियार का प्रदर्शन कर रहे थे । पूछताछ के दौरान यह भी पता चला कि सभी लड़कों ने 50 रुपये में खिलौने की दुकान से नकली हथियार लिया था और उसका प्रदर्शन करते हुए वीडियो बना रहे थे । बाद में पुलिस के द्वारा विधि सम्मत कार्रवाई करते हुए चालान काटकर सभी लड़कों को रिहा कर दिया गया ।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

Advertisement

Related posts

शर्मनाक !… बिहार में पत्रकारों के साथ जिला प्रशासन की बदसलूकी, खबर संकलन के दौरान पुलिस ने पत्रकार पर उठाई हाथ, मूकदर्शक बने रहे मौजूद आलाधिकारी… मोबाइल छीनकर वीडियो को पुलिस ने किया डिलीट ?

Bihar Now

बछवारा विधानसभा के विभिन्न समस्याओं हेतु 14 सूत्री मांगों को लेकर किया गया एक दिवसीय धरना का आयोजन

Bihar Now

Breaking: आपसी विवाद में दो गांव के लड़कों के बीच जमकर गोलीबारी, दो युवक घायल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो