Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिहॉलीवुड

इंसानियत की कत्ल !… बडे़ भाई ने छोटे भाई की हत्या की, जांच में जुटी पुलिस….

Advertisement

बेगूसराय में बड़े भाई ने छोटे भाई की कुदाल से काट कर बेरहमी से हत्या कर दी। घटना चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव के वार्ड नंबर 2 की है।

बताया जाता है कि मोहन कुमार अपने हिस्से की सारी जमीन बेच लिया था उसके बावजूद शराब के नशे में आकर अपने अन्य भाइयों को जमीन देने और उसके हिस्से की जमीन बेचने को लेकर गाली गलौज करता था।

Advertisement

आरोप है कि शुक्रवार की रात मोहन कुमार ने अपने छोटे भाई 35 वर्षीय शंभू कुमार को डेरा पर सोए अवस्था में कुदाल से काटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद मोहन कुमार अपने बड़े भाई के घर पर जाकर उसकी हत्या करने की जानकारी दी हालांकि घरवालों ने मोहन के इस बात को सीरियस नहीं लिया क्योंकि मोहन बराबर शराब के नशे में हत्या करने की बात बोलता था

लेकिन सुबह में मोहन के द्वारा कही गई बात सही साबित हुई और डेरा पर शंभू कुमार का शव मिला। घटना के बाद आरोपी भाई मोहन कुमार फरार है ।घटना की सूचना पर चकिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

Advertisement

Related posts

जेडीयू नेता को मिली जान से मारने की धमकी, तफ्तीश में जुटी पुलिस…

Bihar Now

सीवान में जहरीली शराब से 2 की मौत, 6 की हालत गंभीर…शराबबंदी के बावजूद शराब से हो रही मौत ?…

Bihar Now

चुनाव हारने के बाद उम्मीदवार का हंगामा, मंत्री के स्कॉर्ट गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त, पुलिस ने भीड़ हटाने के लिए किया हवाई फायरिंग

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो