Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों !.. बैंक से 12 लाख की लूट, हथियार के बल पर घटना को दिया अंजाम…

Advertisement

बिहार में अपराधियों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है । अपराधियों ने तेघड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 28 किनारे अवस्थित पंजाब नेशनल बैंक से बारह लाख इक्कीस हजार पाँच सौ इक़्क़ाबन की लूट की है । साथ ही साथ अपराधियों ने बैंक में मौजूद ग्राहकों के भी रुपए लूट लिए हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कुल मिलाकर 5 की संख्या में हथियारबंद अपराधी पहुंचे और सर्वप्रथम शाखा प्रबंधक रामानुज कुमार को हथियार के बल पर बंधक बना लिया एवं इस लूट की बरी घटना को अंजाम दिया। लूट के क्रम में अपराधियों ने बैंक में मौजूद ग्राहकों के साथ मारपीट भी की है ।

Advertisement

इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है । घटना की सूचना के बाद तेघड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है । अब सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान करने के बाद पुलिस जल्द ही गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में बेगूसराय जिले में लूट ,हत्या जैसे बड़ी वारदातों के कई मामले सामने आए हैं जिनमें अधिकांश मामलों में पुलिस के हाथ खाली हैं । इसलिए कहीं न कहीं पुलिस पर एक सवालिया निशान ही खड़ा हो रहा है और कहा जा सकता है कि बेगूसराय में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और अपराधियों के मन से पुलिस का भय बिल्कुल ही समाप्त हो चुका है ।

 

Advertisement

Related posts

तेजस्वी के खिलाफ बड़ा एक्शन, नीतीश ने जारी कर दिया आदेश….

Bihar Now

पटना के स्कूलों में छुट्टी पर ACS केके पाठक और DM चंद्रशेखर आमने-सामने ! …स्कूल खोलने के आदेश पर डीएम ने माध्यमिक शिक्षा निदेशक को लिखा कड़ा पत्र…

Bihar Now

दर्दनाक सड़क हादसे में एक की मौत,कई घायल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो