Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

जनता दरबार में अचानक क्यों चौंके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कहा – बहुत केस सामने आ रहा है भाई …

Advertisement

बिहार में सियासी हलचल के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता दरबार में जनता की समस्याओं को सुन रहे हैं.. अभी तक सबसे ज्यादा जमीन से जुड़े हुए मामले नीतीश कुमार के सामने आए हैं.. नीतीश कुमार ने एक-एक कर संबंधित अधिकारी को फोन कर का जरा देख लीजिए, ये बेगूसराय से आए हैं, इनके जमीन पर कोई दूसरा चढ़ाई कर दिया है..

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने बांका से आए एक युवक ने कहा कि हुजूर दबंगों ने मेरे जमीन पर कब्जा कर लिया है बावजूद कोई सुन नहीं रहा है.. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तुरंत राजस्व अधिकारी को फोन लगाते हुए कहा जरा देख लीजिए दबंगों ने इनके जमीन को कब्जा कर लिया है… इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि क्या बात है भाई .. बहुत केस सामने आ रहा है .. जरा देखवाइए ….

Advertisement

जनता दरबार के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक-एक कर समस्याओं को सुन रहे हैं और संबंधित अधिकारी को निर्देश भी दे रहे हैं.. बता दें कि अभी तक सबसे ज्यादा मामले आज जमीन से जुड़े हुए मुख्यमंत्री के सामने आए हैं , जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चौंकते हुए कहा कि काफी केस सामने आ रहा है भाई ..

Advertisement

Elite Institute

Related posts

कैप्टन आनंद अमर रहे के गूंजते नारों के बीच पंचतत्व में विलीन हुए शहीद वीर सपूत , गांव में नहीं थम रहे आंसुओं के सैलाब !…

Bihar Now

Big Braking : अभी – अभी घर में घुसकर एक शख्स की गोली मारकर हत्या…

Bihar Now

बेगूसराय में बेखौफ अपराधी, घर में घुसकर एक महिला को गोली मारने का आरोप,महिला घायल…जांच में जुटी पुलिस..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो