Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
जीवन शैलीबिहार

जल्द ही शुरू होगा विद्यार्थी परिषद का सेल्फी विद कैंपस

Advertisement

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय कार्यक्रम सेल्फी विद कंपास यूनिट की शुरुआत बेगूसराय में 2 अगस्त को महिला कॉलेज से किया जाएगा। इसके बाद 4 अगस्त को जीडी कॉलेज, 5 को एसबीएसएस, 6 को एमआरजेडी, 7 अगस्त को उच्च माध्यमिक विद्यालय शाहपुर उच्च विद्यालय में सेल्फी कार्यक्रम होगा।

यह निर्णय मंगलवार को जीटी कॉलेज के भवन में आयोजित विद्यार्थी परिषद की बैठक में लिया गया है बैठक में पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अजीत चौधरी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राहुल कुमार,  सत्यम कुमार जिला संयोजक कन्हैया कुमार ,  ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष अमित कुमार नगर मंत्री शिवम कुमार आदि ने विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की।

Advertisement

वक्ताओं ने कहा कि सेल्फी विद केंपस यूनिट के माध्यम से ध्वस्त शिक्षा व्यवस्था को पटरी पर लाने का काम किया जाएगा ।कॉलेज जो नामांकन एवं परीक्षा केंद्र बनकर रह गया है उसे पढ़ाई का केंद्र बनाया जाएगा।

जिला के मात्र एक कॉलेज में पीजी की पढ़ाई होती है जबकि छात्र छात्राओं की संख्या काफी अधिक है इंटर स्कूल में शीट कम और छात्रों की संख्या अधिक होने से अराजकता का माहौल बना हुआ है। जी डी कॉलेज में ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय का विस्तार केंद्र ठग केंद्र बनकर रह गया है। बार बार कहने के बाद भी चालू नहीं किया जा रहा है ।प्राचार्य जान बूझकर कॉलेज को दलाली का अड्डा बना रहे हैं छात्रावास में अवैध तरीके से रह रहे छात्रों को बाहर निकाल कर हकदार छात्रों को आवंटित किया जाए।

विरेंद्र कुमार, बिहार नाउ, बेगूसराय

Related posts

मुकेश सहनी के समर्थन में उतरी मांझी की पार्टी, कहा ईंट का जवाब पत्थर से देंगे ..

Bihar Now

18 अगस्त को रिलीज होगा बी4यू भोजपुरी व सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू एक्शन पैक्ड फिल्म “भारत भाग्य विधाता”…

Bihar Now

फार्म में आग लगने से लाखों की क्षति, कड़ी मशक्कत के आग पर काबू पाया गया…

Bihar Now