Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यबिहार

फार्म में आग लगने से लाखों की क्षति, कड़ी मशक्कत के आग पर काबू पाया गया…

Advertisement

थाना क्षेत्र के गढ़पुरा मालीपुर मुख्य पथ पर सुंदरबन चौक के समीप गुरुवार की देर रात वंदना पोल्ट्री  फॉर्म मेंआग लगने के दौरान लाखों रुपए का नुकसान होने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार कोरैय निवासी सुनील सिंह के बंदना पोल्ट्री अंडा फॉर्म में देर रात अचानक आग लग गई ,गनीमत कहें की रात्रि 12:30 बजे के करीब गढ़पुरा थाना के सहायक अवर निरीक्षक सी पी महतो पुलिस बल के साथ रात्रि गस्ती में निकले हुए थे जिस दौरान ड्राइवर प्रमोद कुमार की नजर मुर्गी फार्म की ओर परी तो आग की लपटें देख गाड़ी रोककर फॉर्म के अंदर सोए हुए कर्मियों को आवाज देकर जगाया एवं गढ़पुरा थाना में कार्यरत मिनी अग्निशमन वाहन कर्मी को अविलंब घटनास्थल पर पहुंचने की सूचना दिया।

सूचना पाते ही गढ़पुरा थाना में कार्यरत अग्निशमन कर्मी विक्रम कुमार गाड़ी लेकर घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन आग काफी भयानक लगी हुई थी जिसके बाद बखरी अनुमंडल में दमकल कर्मियों को सूचित कर अविलंब आने को सूचना दिया।जिककी सूचना पर लगभग डेढ़ घंटे बाद बखरी से अग्निशमन वाहन कर्मी पहुंचकर दोनों ही दमकल वाहनों के मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इ

Advertisement

संबंध में पोल्ट्री फॉर्म संचालक सुनील कुमार ने बताया कि फॉर्म में करीब नौ हजार बच्चे है जिसमें 600 के करीब मुर्गी की  झुलसकर मौत हो चुकी है, बाकी अन्य बच्चों की भी हालत खराब है। अगलगी की घटना को लेकर फॉर्म संचालक के द्वारा गढ़पुरा थाना में आवेदन देकर दो नामजद व तीन अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

प्रदीप झा, बेगूसराय

Related posts

CAB का विरोध या गुंडागर्दी ?

Bihar Now

अपराधी पकड़वाइए, 50 हजार का इनाम पाइए…DGP ने जारी किया आर्डर…

Bihar Now

मंत्री संजय झा ने‌ की रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से‌ मांग, दिल्ली से दरभंगा के लिए दें सेमी हाईस्पीड ट्रेन…

Bihar Now