Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

रेलवे ट्रैक पर दो शव मिलने से सनसनी, महिला के परिजनों ने जताया ससुराल वालों पर हत्या की आशंका…

मोतिहारी में अलग अलग जगहों पर ट्रेन से कट कर दो लोगो की मौत हो गई है। दोनो मृतको के शव को पुलिस ने रेलवे ट्रैक से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है।

सुगौली थाना के छोटा बंगरा गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई ज,गांव के लोगो रेलवे लाइन पर एक महिला का शव देखा। रेलवे लाइन पर पड़े महिला के शव की सूचना स्थनीय पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कर्यवाई में जुट गई।

मृतक महिला की पहचान सुगांव पंचायत के विकास मित्र संगीता देवी के रूप में हुई है। जो हरसिद्धि के विधायक राजेन्द्र राम का रिश्तेदार बताई जा रही है। मृतक महिला के परिजनों ने महिला के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। महिला के मैके वालो ने बताया कि पूर्व से पति पत्नी के बीच विवाद चला आ रहा था। जिसको ले कर 17 सितंबर को पंचायत भी हुई थी। इसी के वजह से मेरे लड़की का उसके ससुराल वालों ने हत्या कर दिया है। घटना स्थल पर पहुचे विधायक ने परिजनों को संतावना दिया और स्थानीय पुलिस पर दोषियों के विरुद्ध करी कार्यवाई करने को कहा। वही दूसरी घटना बंजरिया थाना के सिंघिया गुमटी के पास की है। जहां एक व्यक्ति का शर कटा शव रेलवे ट्रेक से बरामद हुआ है। पुलिस की माने तो प्रथम दृश्य आत्म हत्या लग रहा है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

विवेक कुमार, बिहार नाउ, मोतिहारी

Related posts

Big Breaking : पटना के विश्वेश्वरैया भवन में फिर लगी भीषण आग, मौके पर मची अफरा-तफरी

Bihar Now

Exclusive: लॉज में एक अज्ञात युवक का शव बरामद, इलाके में सनसनी…

Bihar Now

मंत्री संजय झा ने केंद्र सरकार से की बड़ी मांग !… नेपाल सीमा पर बनाए बांध या फिर पैकेज दे केंद्र सरकार…

Bihar Now