Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्यटॉप न्यूज़बिहार

“प्रत्येक विभाग को ठीक करें सभी विभागाध्यक्ष”…

Advertisement

राजीव,बिहार नाउ, सहरसा

Advertisement

जिले के सत्तरकटैया प्रखंड अंतर्गत राजलक्ष्मी धरणीधर सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में कोशी विभाग निरीक्षक फणीन्द्र नाथ झा के नेतृत्व में 17 विद्यालयों के प्रचार्यगन के साथ एक बैठक आयोजित की गयी। विभाग निरीक्षक फणीन्द्र नाथ झा ने बताया कि विद्यालय के अध्यक्ष सुबोध राय के अध्यक्षता में यह बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में विद्यालय के सचिव गजेंद्र नारायण देब सहित अन्य लोग शामिल हुए। फणीन्द्र नाथ झा कोशी विभाग प्रमुख ने जानकारी दिया कि सभी विभाग के विभाग प्रमुखों को सभी विषयों का कार्यावन्य हेतु दिशा निर्देश दिया गया। बच्चे को संस्कार युक्त शिक्षा मिल सके और सबका बेहतर विकास हो इस पर सभी लोग खास ध्यान दें।

वहीं शिशु विद्या मंदिर के प्रचार्य राजेश तिवारी ने बताया कि 23 विषयों का कार्यशाला सम्पन्न हुआ। सभी आर्चयगन को बेहतर शिक्षा देने हेतु कहा गया।

जबकि विद्यालय के सचिव गजेंद्र देब ने कहा इस तरह का कार्यक्रम अक्सर आयोजित हो तो बेहतर होगा। वहीं फणीन्द्र नाथ झा ने विभिन्न विषय के प्रमुख से प्रत्येक विभाग को ठीक करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर कोशी विभाग के चारों संकुल का प्रतिनिधित्व हुआ और बलहा नारायनपुर विद्यायल से शिवशंकर प्रसाद सिंह , नवगछिया से लालबाबू राय , बिहारीगंज से दिनेश झा , सिंघेस्वर से संजय झा , सिमराही से सुधीर झा , बीरपुर से दुलेन्द्र कुमार मंडल , मलहद से राजेश वर्मा आदि लोग उपस्थित हुए।

Related posts

नहीं रहे ‘नेताजी’… समाजवादी राजनीति के “मुखिया” मुलायम सिंह का निधन…

Bihar Now

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या अभी तक 214, मधेपुरा से 1 और बक्सर से एक साथ आए 10 नए मामले…..

Bihar Now

बिहार में कोरोना से आज 7 और लोगों की मौत,अभी तक कुल मौतें 97

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो