Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्यटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

गुटखाबंदी पर अपने ही सरकार पर सवाल खड़े किए JDU विधायक…

Advertisement

सिर्फ कागज पर अच्छा लगता है गुटखाबंदी, जमीनी हकीकत कुछ और है- JDU विधायक…

अमरनाथ गामी
अमरनाथ गामी,JDU विधायक,हायाघाट, दरभंगा

बिहार में शराबबंदी कानून के लागू होने के बाद भी हर दिन शराब की खेप पकड़ी जा रही है. बावजूद इसके चोरी छिपे शराब की बिक्री पर रोक नहीं लग पाने में प्रशासनिक विफलता जगजाहिर भी होती रही है। इसी वजह से प्रदेश की विरोधी पार्टियों ने कई बार शराब (Liquor) खत्म करने की भी मांग उठाई है। हालांकि इसके राजनीतिक कारण रहे होंगे, लेकिन इस बार शराबबंदी कानून लागू करने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के ही एक विधायक ने इसे खत्म करने की मांग उठा दी है। उन्होंने कहा कि चेहरा चमकाने को लेकर लिए ऐसे फैसले लिए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के दरभंगा से विधायक अमरनाथ गामी ने सरकार से शराबबंदी पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया है। उन्होंने पान-मसाला और गुटखा प्रतिबन्ध पर भी नाराजगी जतााई है। उन्होंने कहा कि एक तो नौकरी दे नहीं सकते, दूसरा लोगों का रोजगार भी छीन रहे हैं।

Advertisement

उन्होंने सरकार की शराबबंदी और गुटखा एवं पान-मसाला बैन की नीति का विरोध करने का लोगों का आह्वान किया..बिहार नाउ से बात करते हुए विधायक अमरनाथ गामी ने उक्त बातें कही..

Related posts

मुख्यमंत्री ने की सात निश्चय – 2 के तहत हर खेत तक सिंचाई का पानी निश्चय योजना की समीक्षा, कार्य में तेजी लाने के दिये निर्देश…

Bihar Now

जमीनी विवाद में “खूनी” खेल !… दर्जनों राउंड फायरिंग से दहशत सहमा इलाका, एक ही परिवार के चार लोगों को लगी गोली, दो की हालत नाज़ुक…

Bihar Now

अपहरण के बाद बिहार के बड़े स्वर्ण कारोबारी की हत्या, बोरे में मिली लाश

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो