Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

कहाँ लापता हो गया जमुई का गुलशन ?

Advertisement
लापता बच्चा
लापता बच्चा

जमुई के बोधवन तालाब स्थित जयशंकर नगर का एक 10वर्षीय बच्चा गुलशन कुमार पिता- फूलो सिंह उर्फ गणेश कुमार सिंह अचानक अपने घर से लापता हो गया।

परिजनों का कहना है कि  शुक्रवार को 12 बजे दोपहर बाद लापता बच्चा गुलशन पढ़ने बैठा और फिर थोड़ी देर बाद बाहर गया ,जो घर वापस नहीं लौटा।घर वालों को चिंता हुई तो बच्चे को ढूंढना शुरू किया ,लेकिन बहुत ढूंढने के बाद भी बच्चा नहीं मिला।देर रात परिजन जमुई थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराने पहुँचे जहां थाने में गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज करने से इंकार करते हुए सुबह बच्चे के पिता के साथ बुलाया।*

Advertisement

शनिवार को सुबह जब लापता बच्चे के पिता जमुई पहुंचे,तब थाना सनहा  दर्ज किया बावजूद कोई रिसिविंग  परिजन को नहीं दी। खबर लिखे जाने तक किसी तरह कि रिसिविंग  परिजन को नहीं दिया गयी। परिजन के मुताबिक, पुलिस इस मामले में शिथिलता बरत  रही है। परिजन ने बताया कि उनको किसी को साथ आपसी रंजिश नहीं था। उनको सिर्फ बच्चा चोर कि आशंका लग रहा है। और ऐसे में बच्चे ते परिजन का रो रो कर बुरा हाल है। परि जन का  कहना है कि पुलिस की  ओर से कोई मदद नहीं मिल रही है।

आपको बता दें कि गुमशुदा बच्चा गुलशन का पैतृक गांव हवेली खड़गपुर मुंगेर है।जहाँ उनके माता पिता रहते हैं और गुलशन यहाँ अपने चाचा के साथ रहकर पढ़ाई किया करता है।

रवि कुमार,बिहार नाउ,जमुई

 

Advertisement

Related posts

पारस एचएमआरआई हॉस्पिटल में बिहार का सर्वप्रथम पल्मोनरी क्रिटिकल केयर ICU खुला, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन…

Bihar Now

सुपौल के एक बूथ पर महिला मतदाताओं पर बल प्रयोग, मौजूद लोगों ने किया प्रशासन के खिलाफ हंगामा..

Bihar Now

तेजस्वी यादव का अबतक का सबसे बड़ा अटैक, नीतीश सरकार को बताया कोरोना..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो