Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

सीतामढ़ी में अंधाधुंध फायरिंग, मॉर्निंग वॉक के दौरान पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या

Advertisement

सीतामढ़ी : बेखौफ अपराधियों ने अंधाधुन फायरिंग कर पूर्व मुखिया को गोलियों से भून दिया. घटना परसौनी थाना क्षेत्र की है. अरुण साह गिसारा पंचायत के पूर्व मुखिया थे .

Advertisement

सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे ,तभी अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर मुखिया को मौत के घाट उतार दिया. पूर्व मुखिया के शरीर में कई गोलियां मारी गई हैं एक गोली सिर में भी लगी है ,जिससे घटनास्थल पर ही मुखिया की मौत हो गई .

लोगों ने उठाकर पूर्व मुखिया को इलाज के लिए आनन फानन में अस्पताल पहुँचाया जहां डॉक्टर ने पूर्व मुखिया को मृत घोषित कर दिया 4 की संख्या में दो मोटरसाइकिल पर सभी अपराधी हथियार से लैस .

घटना के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए हथियार लहराते हुए घटनास्थल से फरार हो गए .घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत है .घटना स्थल पर जदयू एमपी सुनील कुमार पिंटू पहुचे .

सुनील पिंटू ने अपने ही सरकार के पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया की पुलिस प्रशासन की पकड़ कमजोर है  जिसके कारण अपराधी का मनोबल बढ़ा हुआ है. अभी तक इस घटना के कारणों का खुलासा नहीं हुआ .अभी तक इस मामले में किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई हैं। .पुलिस घटनास्थल के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालने में लगी है.

वही आरजेडी के विधायक सुनील कुशवाहा ने सरकार पर आरोप लगाया कि पूरे बिहार में ही अपराध बेलगाम है .और पुलिस प्रशासन पूरी तरह विफल है इतने घंटे के बाद भी अब तक पुलिस का कोई पदाधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा है .जिसको लेकर लोगों में आक्रोश है. इस बात को लेकर भी आरजेडी विधायक ने सरकार और पुलिस पर हमला किया है ।

 

आमोद कुमार, बिहार नाउ,सीतामढ़ी

Related posts

Big Breaking : दरभंगा में हथियार के बल दिनदहाड़े करोड़ों की डकैती, ढ़कोसला साबित हुआ पुलिस के मुस्तैदी का दावा ?…

Bihar Now

कुशेश्वरस्थान की जनता की जीत है, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व पर भरोसे की जीत है ये – अजय चौधरी, JDU MLA ..

Bihar Now

Breaking : अपह्रत व्यवसाई पुत्र को पुलिस ने किया सकुशल बरामद, अहले सुबह फिरौती को लेकर हुआ था अपहरण…

Bihar Now