Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

सीतामढ़ी में अंधाधुंध फायरिंग, मॉर्निंग वॉक के दौरान पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या

Advertisement

सीतामढ़ी : बेखौफ अपराधियों ने अंधाधुन फायरिंग कर पूर्व मुखिया को गोलियों से भून दिया. घटना परसौनी थाना क्षेत्र की है. अरुण साह गिसारा पंचायत के पूर्व मुखिया थे .

Advertisement

सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे ,तभी अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर मुखिया को मौत के घाट उतार दिया. पूर्व मुखिया के शरीर में कई गोलियां मारी गई हैं एक गोली सिर में भी लगी है ,जिससे घटनास्थल पर ही मुखिया की मौत हो गई .

लोगों ने उठाकर पूर्व मुखिया को इलाज के लिए आनन फानन में अस्पताल पहुँचाया जहां डॉक्टर ने पूर्व मुखिया को मृत घोषित कर दिया 4 की संख्या में दो मोटरसाइकिल पर सभी अपराधी हथियार से लैस .

घटना के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए हथियार लहराते हुए घटनास्थल से फरार हो गए .घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत है .घटना स्थल पर जदयू एमपी सुनील कुमार पिंटू पहुचे .

सुनील पिंटू ने अपने ही सरकार के पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया की पुलिस प्रशासन की पकड़ कमजोर है  जिसके कारण अपराधी का मनोबल बढ़ा हुआ है. अभी तक इस घटना के कारणों का खुलासा नहीं हुआ .अभी तक इस मामले में किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई हैं। .पुलिस घटनास्थल के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालने में लगी है.

वही आरजेडी के विधायक सुनील कुशवाहा ने सरकार पर आरोप लगाया कि पूरे बिहार में ही अपराध बेलगाम है .और पुलिस प्रशासन पूरी तरह विफल है इतने घंटे के बाद भी अब तक पुलिस का कोई पदाधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा है .जिसको लेकर लोगों में आक्रोश है. इस बात को लेकर भी आरजेडी विधायक ने सरकार और पुलिस पर हमला किया है ।

 

आमोद कुमार, बिहार नाउ,सीतामढ़ी

Related posts

किराए के मकान में रह रहे एक छात्र ने की खुदकुशी..हत्या या आत्महत्या ?…

Bihar Now

अम्बिकानाथ मिश्र जन्मशती वर्ष समापन समारोह स्मृति ग्रंथ “द हेडमास्टर” का लोकार्पण, लक्ष्मीश्वर एकेडमी की 12 वीं कक्षा में गणित विषय में 95% से अधिक अंक लाने वाले को दी जाएगी रामानुज स्कॉलरशिप…

Bihar Now

Breaking : मधुबनी में चार साल की बेटी संग एक महिला 6 दिनों से लापता, पुलिस नहीं कर रही FIR दर्ज, अभी तक कोई सुराग नहीं…

Bihar Now