Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

लावारिश अवस्था मे मिली एक ट्रक शराब

Advertisement

प्रभाष चंद्रा , सुपौल
पुलिस पर नहीं है ऐतबार, मीडिया के आने के बाद ले जाने देंगे शराब, ये बात कहना था कर्णपुर के ग्रामीणों का 

शराब बंदी के बाद भी सुपौल मे अवैध शराब का करोबार परवान पर है । यही कारण है कि गाहे बगाहे आए दिन कहीं ना कहीं शराब कि बड़ी खेप बरामद होती रहती है। आज तो हद हो गयी जब सरेआम दिन दहाड़े सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक मे उत्पाद विभाग ने बड़ी मात्रा मे शराब बरामद की ।

Advertisement

दरअसल उत्पाद विभाग को सूचना मिली कि सदर थाना क्षेत्र के कर्णपुर गांव मे सड़क किनारे एक व्यक्ति के दरवाजे पर खड़ी एक ट्रक मे शराब है । उत्पाद विभाग फौरन वहां पहुंच ट्रक की जांच की तो देख भौचक्के रह गए। टाटा 409 गाड़ी पर बड़ी मात्रा मे शराब लदी हुई थी। उत्पाद विभाग ट्रक को कब्जे मे लेकर सुपौल लाना चाहती थी लेकिन ग्रामीणो ने इस बात का विरोध कर दिया।

दरअसल कुछ मामलो को लेकर ग्रामीणों को शराब मामले मे अब पुलिस वालों से ऐतबार हट गया था ग्रामीणों का आरोप था की शराब मामले मे पुलिस का रवैया ठीक नहीं रहा है पकड़ कर ले तो जाते हैं पर बहा छोड़ देते हैं लिहाजा ग्रामीणों ने तमाम मीडिया को इसकी सूचना दी जब मीडिया स्थल पर पहुची खबर बनाया तब शराब उत्पाद विभाग के हवाले किया गया ।

बताया जाता है की शराब से लदी ट्रक सुबह से ही उक्त स्थल पर खड़ी थी लिहाजा उत्पाद विभाग ट्रक को जब्त करते हुए शराब बरामद कर ट्रक चालक की तलाश मे जुट गयी है , हलांकि बरामद शराब की गिनती अभी चल ही रही थी लेकिन सूत्रों की माने तो करीब 75 कार्टून शराब थे ।

Related posts

नल जल योजना के तहत नल लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, आधा दर्जन लोग घायल, दो की हालत नाज़ुक,पटना रेफर…

Bihar Now

सुन लो सरकार !…पटना AIIMS की बदहाली की पूरी कहानी, एक कोरोना मरीज की जुबानी…क्या कोरोना से ऐसे ही जीता जाएगा जंग ?…

Bihar Now

विधानसभा परिसर में मिली शराब की खाली बोतलें, शराबबंदी पर खड़े हुए सवाल….तेजस्वी यादव ने सीएम से मांगा इस्तीफा

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो