Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

Big Breaking : मूर्ति विसर्जन के दौरान पुलिस और पब्लिक में भिड़ंत,कई पुलिस वाले हुए जख्मी

Advertisement

 

सीतामढ़ी के बैरगनिया थाना के पताही में 2 गांव वाले मूर्ति विसर्जन के दौरान आपस में भिड़ गए ,इस दौरान वहां पर मौजूद पुलिस को लोगों ने अपना निशाना बनाया और पुलिस और पब्लिक में भिड़ंत हो गई .

Advertisement

मूर्ति विसर्जन कर रहे लोगों ने लाठी-डंडे और तलवार से पुलिस वालों पर हमला बोल दिया. पुलिस ने भी अपनी तरफ से लाठीचार्ज किया है .भीड़ को तितर-बितर करने की कोशिश की, लेकिन मूर्ति विसर्जन में लोगों की संख्या काफी थी जिसके लेकर जमकर पुलिस वालों की धुनाई हुई है और इसमें रिगा सर्किल इंस्पेक्टर अनिल कुमार शर्मा तथा हवलदार सहित कई पुलिसकर्मी बुरी तरह जख्मी है .

घटना के बाद कंट्रोल रूम में कॉल कर कर भारी मात्रा में पुलिस बल बुलाने के लिए मैसेज दिया गया है .ताकि स्थिति पर नियंत्रण पाया जा सके घटना के बाद से तनाव व्याप्त है .बताते कि आज भी मूर्ति विसर्जन जारी है।

मामला बैरगनिया के पताही गांव का है .जब एक ही रास्ते से दो पूजा समिति अपनी मूर्ति विसर्जन करने जा रहे थे तभी आपस में दोनों दल के लोग भिड़ गए और असामाजिक तत्वों द्वारा मार पिटाई शुरू कर दी गई. मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनों को रोकने की कोशिश की .इसको लेकर पूजा समिति के लोग में शामिल असामाजिक तत्व पुलिस वाले से ही भीड़ गए पुलिस वाले पर ही जानलेवा हमला कर दिया।.

आमोद कुमार सीतामढ़ी

Advertisement

Related posts

मॉनसून सत्र के चौथे दिन भी सदन में जोरदार हंगामा, जीवेश‌ मिश्रा को किया गया मार्शल आउट, BJP ने किया वॉकआउट …

Bihar Now

पटना लाए गए दरभंगा ब्लास्ट मामले में गिरफ्तार दहशतगर्द, चलती ट्रेन उड़ाने की थी नापाक साजिश…

Bihar Now

नहीं रहे सुलभ इंटरनेशनल के संस्थापक बिंदेश्वर पाठक, ऑफिस में झंडोत्तोलन के बाद अचानक बिगड़ी उनकी तबीयत…

Bihar Now