Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सीएम नीतीश कुमार ने सिमरी बख्तियारपुर मेंं जेडीयू प्रत्याशी के लिए मांगे वोट…

Advertisement

आज सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर सूबे के मुखिया नीतीश कुमार चुनावी जनमसभा को संबोधित करने पहुँचे ।सिमरी बख्तियारपुर के हाई स्कूल मैदान में मुख्यमंत्री के चुनावी भाषण को सुनने के किये जन सैलाब उमड़ा था ।

सिमरी बख्तियारपुर उप विधानसभा से जदयू के प्रत्याशी डॉ अरुण कुमार को भारी बहुमत से जिताने की अपील करते हुए मुख्यमंत्री ने जनता से भरपूर आशीर्वाद मांगा ।

Advertisement

यह पहली चुनावी सभा थी,जहाँ नीतीश कुमार ने किसी भी विरोधी दल पर ना तो बम छोड़ा और ना ही कोई फुलझड़ी छोड़ी ।नीतीश कुमार सिर्फ विकास की बातें करते हुए जदयू प्रत्यासी को जिताने की जनता से भरपूर अपील की ।

अमूमन अपनी हर चुनावी सभा में विरोधियों पर जमकर बरसने वाले नीतीश कुमार के आज के बदले हुए व्यवहार का मतलब किसी की समझ में नहीं आ रहा था ।इस विधानसभा से राजद ने जफर आलम को और मुकेश सहनी ने अपनी भीआईपी पार्टी से दिनेश निषाद को अपना उम्मीदवार बनाया है ।

वैसे यह बताना बेहद जरूरी है कि इस सीट पर जफर आलम के लिए जहाँ,राजद की तरफ से तेजस्वी यादव सहित कई बड़े नेताओं ने चुनावी सभा को सम्बोधित किया है वहीं भीआईपी ने दिनेश निषाद के लिए मुकेश सहनी के अलावे हम सुप्रीमों जीतनराम मांझी का सहारा लिया ।

जदयू प्रत्याशी डॉक्टर अरुण कुमार को जिताने के लिए बीजेपी ने भी अपनी ताकत झोंक रखी है ।मोटे तौर पर इस उप चुनाव में त्रिकोणीय मुकाबला है लेकिन जदयू का पलड़ा पहले से भारी दिख रहा है ।डॉक्टर अरुण कुमार पहले भी जदयू से सिमरी बख्तियारपुर के विधायक रह चुके हैं ।

इस चुनावी सभा में जदयू के मधेपुरा सांसद दिनेशचंद्र यादव सूबे के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव, लोजपा के खगड़िया सांसद महबूब अली कैसर सहित कई क्षेत्रीय नेता मौजूद थे ।इस चुनावी सभा की सुरक्षा व्यवस्था बिल्कुल चाक चौबंद थी ।

राजीव झा,बिहार नाउ,सहरसा

Related posts

ओडिशा ट्रेन हादसे में 280 लोगों की मृत्यु पर मुख्यमंत्री नीतीश सरकार ने जताया शोक, पीड़ित परिवार के प्रति व्यक्त की संवेदना…

Bihar Now

“मेरा बच्चा… 25 दिनों से लापता है मेरा बच्चा, कोई सुन नहीं रहा सर” … एक बिलखती माँ की दर्द को सुनिए “सरकार ” !…

Bihar Now

एक्शन मोड में तेजस्वी यादव… स्वास्थ्य विभाग की बैठक के बाद बोले – “जल्द सुधरेगी स्वास्थ्य व्यवस्था”…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो