Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सीएम नीतीश कुमार ने सिमरी बख्तियारपुर मेंं जेडीयू प्रत्याशी के लिए मांगे वोट…

Advertisement

आज सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर सूबे के मुखिया नीतीश कुमार चुनावी जनमसभा को संबोधित करने पहुँचे ।सिमरी बख्तियारपुर के हाई स्कूल मैदान में मुख्यमंत्री के चुनावी भाषण को सुनने के किये जन सैलाब उमड़ा था ।

सिमरी बख्तियारपुर उप विधानसभा से जदयू के प्रत्याशी डॉ अरुण कुमार को भारी बहुमत से जिताने की अपील करते हुए मुख्यमंत्री ने जनता से भरपूर आशीर्वाद मांगा ।

Advertisement

यह पहली चुनावी सभा थी,जहाँ नीतीश कुमार ने किसी भी विरोधी दल पर ना तो बम छोड़ा और ना ही कोई फुलझड़ी छोड़ी ।नीतीश कुमार सिर्फ विकास की बातें करते हुए जदयू प्रत्यासी को जिताने की जनता से भरपूर अपील की ।

अमूमन अपनी हर चुनावी सभा में विरोधियों पर जमकर बरसने वाले नीतीश कुमार के आज के बदले हुए व्यवहार का मतलब किसी की समझ में नहीं आ रहा था ।इस विधानसभा से राजद ने जफर आलम को और मुकेश सहनी ने अपनी भीआईपी पार्टी से दिनेश निषाद को अपना उम्मीदवार बनाया है ।

वैसे यह बताना बेहद जरूरी है कि इस सीट पर जफर आलम के लिए जहाँ,राजद की तरफ से तेजस्वी यादव सहित कई बड़े नेताओं ने चुनावी सभा को सम्बोधित किया है वहीं भीआईपी ने दिनेश निषाद के लिए मुकेश सहनी के अलावे हम सुप्रीमों जीतनराम मांझी का सहारा लिया ।

जदयू प्रत्याशी डॉक्टर अरुण कुमार को जिताने के लिए बीजेपी ने भी अपनी ताकत झोंक रखी है ।मोटे तौर पर इस उप चुनाव में त्रिकोणीय मुकाबला है लेकिन जदयू का पलड़ा पहले से भारी दिख रहा है ।डॉक्टर अरुण कुमार पहले भी जदयू से सिमरी बख्तियारपुर के विधायक रह चुके हैं ।

इस चुनावी सभा में जदयू के मधेपुरा सांसद दिनेशचंद्र यादव सूबे के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव, लोजपा के खगड़िया सांसद महबूब अली कैसर सहित कई क्षेत्रीय नेता मौजूद थे ।इस चुनावी सभा की सुरक्षा व्यवस्था बिल्कुल चाक चौबंद थी ।

राजीव झा,बिहार नाउ,सहरसा

Related posts

फिर बिहार की बेटी ने लहराया परचम, “मिसेस इंडिया कॉन्टिनेंट्स क्वीन” बनी श्वेता झा…

Bihar Now

नीतीश मंत्रिमंडल में कौन-कौन होंगे चेहरे ?… पढ़िए पूरी खबर..

Bihar Now

लॉक डाउन के बीच पुलिस को अपराधियों की खुली चुनौती, पिता-पुत्र को मारी गोली…पिता की मौके पर ही मौत,पुत्र का चल रहा इलाज..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो