Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

आपत्तिजनक स्थिति मेंं पेड़ से लटकी मिली महिला की शव..

Advertisement

लगता है सुपौल जिले का अपराध से नाता गहराता जा रहा है तभी तो लगातार रेप और हत्या की घटनाएं जिले की सुर्खी बन रही है , एक महीने के अंदर कई गेंग रेप की घटना ने जिले मे अपराधी की सक्रियता को उजागर किया है. इस बीच आज फिर मरौना थाना इलाके में अर्धनग्न अवस्था मे पेड़ से लटकी एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है.

बताया जा रही उसकी निर्मम हत्या कर शव को अर्धनग्न अवस्था मे पेड़ से लटका दिया गया है. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुची मरौना थाने की पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है .

Advertisement

बताया जा रहा है कि 40 वर्षीय महिला कल देर शाम के बाद अचानक घर से गायब हो गयी और उसकी लाश आज सुबह घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एक बगीचे में पेड़ में लटकी अर्धनग्न अवस्था मे मिली , जिसके बाद लटकते लाश को कपड़े से ढंका गया.

शव को देखने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी हांलाकि परिजनों आशंका व्यक्त करते हुए बतलाया है कि किसी ने दुश्मनी में महिला के साथ रेप की घटना करके उसकी निर्मम हत्या करके पेड़ में उसकी लाश को लटका दिया है .

इधर मरौना थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर ना केवल लाश को कब्जे में लिया है ,बल्कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वही पुलिस हर विंदु पर जांच पड़ताल में जुट गई है , जानकारी मिली है की मृतका के तीन बच्चे हैं और उसका पति बाहर रहता है .सबसे खास ये है की इस मामले मे पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है .

प्रभास चंद्रा,बिहार नाउ,सुपौल

Related posts

केके पाठक ने सभी यूनिवर्सिटी के वीसी का रोका वेतनः बैंक अकाउंट फ्रीज; पूछा-काम में लापरवाही पर क्यों ना करवाएं FIR

Bihar Now

मुजफ्फरपुर में बाढ़ का दिखा प्रकोप, बागमती नदी के जलस्तर बढ़ने से कई घरों में घुसा पानी…

Bihar Now

शिक्षकों की हड़ताल तुरंत समाप्त करने की सरकार से पूर्व विधान पार्षद की मांग…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो