Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़

जन वेदना मार्च में उग्र प्रदर्शनकारियों पर प्रशासन के द्वारा करवाया गया एफ आई आर दर्ज

Advertisement

 

कल बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा देशव्यापी आंदोलन जन वेदना मार्च निकाला गया था जिसमें सरकार के विरुद्ध भयंकर बेरोजगारी बेहाल अर्थव्यवस्था महंगाई कृषि संकट आदि मुद्दा को लेकर बिहार कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के नेतृत्व में पूरे राज्य से कार्यकर्ता जन वेदना मार्च निकाला था ।

Advertisement

जिसमें पुलिस के द्वारा उग्र प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया गया था इसमें अब नया मोड़ आ गया है। जिलाधिकारी ने बताया की प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा श्री शक्ति सिंह गोहिल बिहार कांग्रेस प्रभारी अखिलेश सिंह राज सभा सांसद प्रेमचंद्र मिश्रा के ऊपर नाजायज मजमा बनाकर सैकड़ों की संख्या में हड़ताली चौक पर उग्र प्रदर्शन और विधि व्यवस्था को प्रभावित करने को लेकर एफ आई आर करवाया है।

जिसका थाना कांड संख्या 1046/9 इस प्रकरण में 14 आंदोलनकारियों की गिरफ्तारी हुई थी 19 लोग थाने पर आकर गिरफ्तारी दिया था। अधिकारी रवि कुमार ने बताया कि यह घटना दिन के 12:00 से 3:00 दिन तक होती रहे जिसके कारण उग्र प्रदर्शनकारियों पर एफ आई आर करनी पड़ी।

Advertisement

Related posts

अगर संसद में नहीं घुस पाते तो दूसरा प्लान भी था आरोपियों के पास !… पूछताछ में खुलासा

Bihar Now

Breaking : बिहार में बेलगाम अपराधी !… पटना में दिनदहाड़े व्यापारी की गोली मारकर हत्या, दो अन्य को भी मारी गोली…

Bihar Now

Breaking : के के पाठक से बढ़ते विवाद के बीच शिक्षा मंत्री ने लालू यादव से की मुलाकात, मीडिया के सवालों से बचते नजर आए मंत्री…

Bihar Now