Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबईराष्ट्रीयस्वास्थ्य

दिल्ली अग्निकांड में सहरसा से 8 मजदूर की मौत की पुष्टि

 

सहरसा के श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी प्रफुल कुमार दास ने सूचना के अनुसार ज़िले के 8 मजदूर के मौत होने की पुष्टि करते हुए कहा कि सभी मृतकों के शव को सहरसा लाने की व्यवस्था वरीय अधिकारी बिहार भवन के माध्यम से करने में जुटे होने की बात कही।

वही पीड़ित परिजनों और ग्रामीण सिकंदर खान ने स्थानीय मीडिया को बताया कि दिल्ली में हुए हादसे में नरियार गांव के सात लोगों की मौत हुई है.
मृतकों में नरियार गांव के ही मोहम्मद राशिद, मोहम्मद संजर, मोहम्मद फैसल, मोहम्मद संजीम, मोहम्मद अफजल, मोहम्मद फरीद,और मोहम्मद ग्यास हैं.
ग्रामीण सिकंदर खान के अनुसार नरियार गांव के ही मोहम्मद जुबैर ने फिल्मिस्तान इलाके में जैकेट की फैक्ट्री खोल रखी थी. इसकी वजह से गांव के ज्यादातर लोगों को ये उस फैक्ट्री में काम पर लगाए हुए था. रविवार को जैसे ही फैक्ट्री में आग लगने की खबर गांव वालों को लगी तो यहां कोहराम मच गया.
गांव के लोगों ने इस घटना के बाद अपने रिश्तेदारों और बच्चों से फोन पर संपर्क करना चाहा लेकिन किसी से किसी को बात नहीं हो पाई.

सहरसा से बी एन सिंह पप्पन

Related posts

Breaking : CM नीतीश ने ललन सिंह से की मुलाकात, पूर्व अध्यक्ष के आवास जाकर कई मुद्दों पर की गंभीर चर्चा…

Bihar Now

नियोजित शिक्षकों के मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज करेंगे बैठक, राज्यकर्मी के दर्जे के मामले में हो सकता हैं बड़ा फैसला…

Bihar Now

नालंदा में ईंट भट्ठा संचालक की हत्या, ठेकेदार से था विवाद, अपराधियों ने पीट-पीटकर मार डाला…

Bihar Now