Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

“चुनाव के वक्त किए गए हर वादे को किया जा रहा पूरा”…

Advertisement

बेगूसराय में चल रहे विकास कार्य योजनाओं की समीक्षा स्थानीय सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने तीन दिवसीय दौरे के क्रम में किया।

Advertisement

आज गिरिराज सिंह ने प्रेस वार्ता कर बड़े वाहनों के लिए बंद पड़े राजेंद्र पुल, फर्टिलाइजर कारखाना, बेगूसराय फोरलेन, फ्लाई ओवर, मुंगेर पुल समेत कई कार्य योजनाओं की प्रगति के संबंध में जानकारी दी।

 

 

गिरिराज सिंह ने कहा कि राजेंद्र पुल की हालत जर्जर होने के कारण आवाजाही पर रोक लगी है। एनएचआई और रेलवे विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की गई जिसमें फिलहाल 2 टन तक मालवाहक वाहनों को रोजमर्रा की सामान के लिए चालू करने पर विचार किया गया है जिसे जल्द ही शुरू किया जाएगा । इसके अलावा मुंगेर पुल को भी 1 साल के अंदर सभी बाधाओं को दूर करते हुए चालू कर दिया जाएगा।

फर्टिलाइजर कारखाना का निर्माण तीव्र गति से चल रहा है जो 2021 तक न सिर्फ पूरा होगा बल्कि यहां से यूरिया का उत्पादन भी शुरू हो जाएगा। राजेंद्र पुल से खगड़िया तक बन रहें फोरलेन कार्य को भी तेज गति से करने का निर्देश दिया गया है और 1 माह के अंदर बेगूसराय से बलिया तक रोड का निर्माण करने का लक्ष्य दिया गया है ताकि यात्रियों को असुविधा ना हो। श्री सिंह ने कहा कि चुनाव के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो वादा बेगूसराय से किया था वह धरातल पर उतारा है । बेगूसराय में विकास की जितने भी कार्य हैं वह तीव्र गति से जारी है।
धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

Related posts

Breaking : बिहार निकाय चुनाव पर लगी रोक, हाईकोर्ट का बड़ा फैसला…

Bihar Now

PMCH के कोरोना वार्ड में एक संदिग्ध युवक ने की खुदकुशी…23 मई को कोरोना जांच के लिए आया था PMCH…

Bihar Now

सड़क हादसे में एक युवक की मौत के बाद जोरदार हंगामा, पुलिस और पत्रकार के साथ भी बदसलूकी…

Bihar Now