Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

JNU मामले में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेडकर का विपक्षी पार्टियों पर आरोप, कहा- देश की तमाम यूनिवर्सिटीज में हिंसा का माहौल पैदा कर रही है कांग्रेस व आप !

Advertisement

जेएनयू मामले में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेडकर ने बड़ा बयान दिया है.केद्रीय मंत्री जावेडकर ने जेएनयू मामले की निष्पक्ष जांच की बात करते हुए विरोधियों पर जमकर हमला बोला है..

प्रकाश जावेडकर ने कहा कि देश के तमाम यूनिवर्सिटीज के माहौल को हिंसक बनाने की कोशिश कांग्रेस, आप पार्टी और कुछ असामाजिक तत्त्वों की ओर से की जा रही है..साथ ही उन्होंने जेएनयू में हुए छात्रों पर हमले की कड़ी निंदा की है..इस मामले की निष्पक्ष जांच की जरूरत की बात कही…

Advertisement

बता दें कि रविवार को छात्रों पर हुए मामले में दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. दिल्ली पुलिस को इस मामले में कई शिकायतें मिली थीं, जिन्हें कल्ब करके एक केस बनाया गया है. पुलिस ने कुछ हमलावरों की पहचान भी कर ली है. पूरे मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है.

जेएनयू परिसर में रविवार रात उस वक्त हिंसा भड़क गयी थी जब लाठियों से लैस कुछ नकाबपोश लोगों ने छात्रों तथा शिक्षकों पर हमला कर दिया था और परिसर में संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था जिसके बाद प्रशासन को पुलिस को बुलाना पड़ा था. इस हमले में जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष सहित दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

संजीव जस्रौटीया, दिल्ली ब्यूरो हेड, बिहार नाउ..

Related posts

बिहार : ये कैसी परीक्षा ?… कॉलेज प्रबंधन पर सवाल, कदाचार मुक्त परीक्षा के बजाए खुलेआम नकल करके लिखे छात्र…

Bihar Now

बांकीपुर में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने की चाय पर‌ चर्चा, नितिन नवीन के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब… बांकीपुर का बादशाह कौन ?..

Bihar Now

INDIA vs Bharat : बीजेपी पर RJD का तंज, भाजपा को देश‌ का नाम लेने में डर लग रहा है…

Bihar Now