Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

शहाबुद्दीन का सबसे करीबी व कुख्यात अपराधी सोबराती मियां हथियार के साथ गिरफ्तार…

Advertisement

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है जहां पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है.. पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसने के लिए ड्राईव चला रहा था, जिसके तहत शहाबुद्दीन के करीबी व शार्प शूटर सोबराती मियां सहित उसके 4 साथी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

बता दें कि गिरफ्तार शूटर की खोज पुलिस को काफी दिनों से था..इसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस राहत का सांस ली है…

Advertisement

सी एस पी संचालक से लुट में सिवान पुलिस-प्रशासन को बड़ी सफलता हाथ लगी हैं। वही सिवान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, सिवान पुलिस ने दरौली और मैरवा में हुए सीएसपी कर्मचारी से लूट मामलें 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने इन अपराधियों के पास से एक लैपटॉप, लुटा गया 3 हज़ार रुपया, एक पल्सर बाइक और एक मोबाइल फोन को भी बरामद किया हैं।

सिवान एसपी अभिनव कुमार ने प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी। गिरफ्तार अपराधीयों में सोबराती मियां, गुलाब राम, अरुण राम, विवेक राम, राकेश ठाकुर हैं। आपको बता दें कि 11 जनवरी की सुबह दरौली थाना क्षेत्र के बावना चट्टी स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी में बंदूक के बल पर 1 लाख 83 हज़ार रुपये, एक लैपटॉप और एक मोबाइल फोन की लूट कर ली। पुलिस ने ततपरता दिखाते हुए 24 घंटे के अंदर घटना का पर्दाफाश कर दिया।

राजेश , सीवान

Related posts

डब्ल्यूजेएआई की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक के समकक्ष वेब पत्रकारों को सुविधाएं देने की उठी माँग

Bihar Now

दरभंगा के पूर्व निर्दलीय प्रत्याशी व “AAP” के नेता ने थामा बीजेपी का दामन, जेडीयू के Ex-MLC ने ग्रहण की बीजेपी की सदस्यता …

Bihar Now

पटना के सचिवालय हाल्ट पर JAP कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, रेल डीएसपी के साथ हुई धक्का-मुक्की…

Bihar Now