Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

वाहन चालकों की फिर आती शामत, मेगा चेकिंग अभियान आज से फिर शुरू, चालकों में मचा हड़कंप…

Advertisement
File pic
File pic

पटना : कुछ हफ्तों के अंतराल के बाद एकबार फिर वाहन चालकों की शामत आने वाली है। जी हां, राजधानी पटना की सड़कों पर वाहन चेकिंग के लिए विशेष अभियान फिर से शुरू हो गया है। इसके साथ ही पूरे सूबे में वाहनों की प्रदूषण जांच का भी अभियान तेज होगा। इसकी जानकारी परिवहन सचिव सह पटना प्रमंडल के आयुक्त संजय अग्रवाल ने दी है।

वाहनों की होगी विधिवत चेकिंग

Advertisement

गौरतलब है कि वाहन चेकिंग के लिए हड़ताली मोड़ और बिहार म्यूजियम को वाहन चेकिंग का मुख्य स्थल घोषित किया गया है। यहां सड़क किनारे वाहन चेकिंग टीम द्वारा वाहनों की विधिवत चेकिंग की जाएगी। बताया जा रहा है कि वाहन चेकिंग अभियान मानव श्रृंखला के बाद और भी तेज किया जाएगा लिहाजा इस वाहन चेकिंग अभियान को लेकर फिर से लोगों के बीच हड़कंप मच गया है।

प्रदूषण जांच के लिए भी विशेष अभियान

इस चेकिंग अभियान के दौरान हेलमेट और सीट बेल्ट के साथ ही बाहर से आने वाले वाहनों और बगैर नंबर वाली गाड़ियों पर विशेष नजर रहेगी। बताया जा रहा है कि राजधानी के साथ ही पूरे प्रदेश में भी वाहन चेकिंग का विशेष अभियान चलाया जाएगा। इसके साथ ही प्रदूषण जांच के लिए विशेष अभियान चलाने की बात कही गई है।

वाहन चालकों में मचा हड़कंप

फिलहाल वाहन चेकिंग अभियान को लेकर एकबार फिर वाहन चालकों में हड़कंप मच गया है और लोग मुख्य रास्तों की बजाए गली-कूचे की सड़क से जाना बेहतर समझ रहे हैं।

Related posts

अहले सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया मुजफ्फरपुर, प्रोपर्टी डीलर पर फायरिंग…

Bihar Now

रहम की भीख मांगते रहे लोग, बेरहमी से परिजन को पिटता रहा गार्ड, हुई मौत… AIIMS के गार्ड की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल…

Bihar Now

बिहार में 9 IAS का तबादला… बदले गए कई जिलों के डीएम…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो