Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

वाहन चालकों की फिर आती शामत, मेगा चेकिंग अभियान आज से फिर शुरू, चालकों में मचा हड़कंप…

Advertisement
File pic
File pic

पटना : कुछ हफ्तों के अंतराल के बाद एकबार फिर वाहन चालकों की शामत आने वाली है। जी हां, राजधानी पटना की सड़कों पर वाहन चेकिंग के लिए विशेष अभियान फिर से शुरू हो गया है। इसके साथ ही पूरे सूबे में वाहनों की प्रदूषण जांच का भी अभियान तेज होगा। इसकी जानकारी परिवहन सचिव सह पटना प्रमंडल के आयुक्त संजय अग्रवाल ने दी है।

वाहनों की होगी विधिवत चेकिंग

Advertisement

गौरतलब है कि वाहन चेकिंग के लिए हड़ताली मोड़ और बिहार म्यूजियम को वाहन चेकिंग का मुख्य स्थल घोषित किया गया है। यहां सड़क किनारे वाहन चेकिंग टीम द्वारा वाहनों की विधिवत चेकिंग की जाएगी। बताया जा रहा है कि वाहन चेकिंग अभियान मानव श्रृंखला के बाद और भी तेज किया जाएगा लिहाजा इस वाहन चेकिंग अभियान को लेकर फिर से लोगों के बीच हड़कंप मच गया है।

प्रदूषण जांच के लिए भी विशेष अभियान

इस चेकिंग अभियान के दौरान हेलमेट और सीट बेल्ट के साथ ही बाहर से आने वाले वाहनों और बगैर नंबर वाली गाड़ियों पर विशेष नजर रहेगी। बताया जा रहा है कि राजधानी के साथ ही पूरे प्रदेश में भी वाहन चेकिंग का विशेष अभियान चलाया जाएगा। इसके साथ ही प्रदूषण जांच के लिए विशेष अभियान चलाने की बात कही गई है।

वाहन चालकों में मचा हड़कंप

फिलहाल वाहन चेकिंग अभियान को लेकर एकबार फिर वाहन चालकों में हड़कंप मच गया है और लोग मुख्य रास्तों की बजाए गली-कूचे की सड़क से जाना बेहतर समझ रहे हैं।

Related posts

अचानक वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी से मिलने पहुंचे CM नीतीश, बंद कमरे में घंटों हुई बातचीत…

Bihar Now

बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, दो युवकों को मारी गोली,एक की मौके पर ही मौत, दूसरा गायब…

Bihar Now

JDU से निष्कासित होने के बाद श्याम रजक का बड़ा बयान… जेडीयू के 99 % नेता नीतीश कुमार से दुखी हैं…दलित विरोधी हैं नीतीश कुमार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो