Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

“गरीबों” को सरकार ने उजाड़ा, तेजस्वी बने सहारा !

PATNA: वैसे तो विरोधी तेजस्वी यादव पर कई आरोप लगाते रहते हैं. लेकिन आज तेजस्वी यादव का अलग ही रूप नजर आया. तेजस्वी यादव ने हाल सुना तो भावुक हो गए. फिर अंदर गए और अपने करीबी लोगों को कहा, कि जो भी घर में है. वो बाहर लेकर चलिए.

बता दें कि आज रात पटना के आशियाना नगर के झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले लोग राबड़ी आवास पहुंचे. ये लोग तजस्वी यादव से मिलना चाहते थे. खबर अंदर पहुंचाई गई. फिर क्या था तेजस्वी यादव बाहर निकले और सबसे मुलाकात की.

जब इन लोगों ने अपनी तकलीफ तेजस्वी यादव से साझा की. तो तेजस्वी यादव खुद को रोक नहीं पाए. और बेहद भावुक हो गए. अपने करीबी लोगों को घर के अंदर से कंबल लाने को कहा. तेजस्वी ने खुद सभी फरियादी लोगों को कंबल बांटा.

दरअसल इन लोगों ने घरों को अतिक्रमण के नाम पर उजाड़ दिया गया था. और ये लोग तेजस्वी यादव से मिलने आए थे. और लगातार कह रहे थे कि अब आप ही कुछ करिए. हमारे घर को तोड़ दिया गया है. वहीं तेजस्वी यादव ने आश्वासन दिया है कि उनसे जो कुछ बन पड़ेगा, तो करेंगे. और बाद में मिलने आए भी गरीब लोगों को कंबल बांटा

Related posts

Big Breaking : दरभंगा में हथियार के बल दिनदहाड़े करोड़ों की डकैती, ढ़कोसला साबित हुआ पुलिस के मुस्तैदी का दावा ?…

Bihar Now

“दिल्ली में भारत माता जीतेगी,शरजील इमाम हारेगा “…!

Bihar Now

चाणक्य आईएएस एकेडेमी की ओर से आरा में सेमीनार का आयोजन, लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए सही मार्गदर्शन की आवश्यकता – डॉ.कृष्णा सिंह…

Bihar Now