Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

हादसा या हत्या ?…सस्पेंस बरकरार…शव के गांव पहुंचते ही नहीं थम रहे आंसुओं की सैलाब, फफक-फफक रोते रहे लोग !

Advertisement

शव को लेकर लोगों ने किया सड़क जाम, आरोपियों की गिरफ्तारी कर रहे मांग…

बेगूसराय में सड़क किनारे मिले शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने शव के साथ बरौनी -बेगूसराय सड़क को जाम कर दिया है। दरअसल फुलवरिया थाना क्षेत्र के आरकेसी स्कूल के निकट देर रात राजवाड़ा गांव निवासी छात्र प्रिंस कुमार का शव मिला था। परिजनों ने रात से ही प्रिंस कुमार के दोस्तों पर गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को वाहन से कुचलने का आरोप लगा रहे हैं।

आज शव का पोस्टमार्टम के बाद जब शव राजवाड़ा पहुंचा तो सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बरौनी- बेगूसराय सड़क जाम कर दिया है। आप देख सकते हैं कि सैकड़ों की संख्या में लोग शव के साथ सड़क पर उतरे हैं और हंगामा कर रहे हैं।

Advertisement

आक्रोशित लोगों की मांग है कि परिजन के बताए गए दो दोस्तों को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया जाय। जबकि पुलिस शुरुआती जांच में सड़क हादसे में मौत की बात कह रही है। हालांकि घटनास्थल से एक खोखा के मिलने की भी बात सामने आ रही है। फिलहाल फुलवरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है।

एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। परिजनों ने हत्या की बात कही है मामले की जांच की जा रही है।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

गूू

Related posts

ट्रांसपोर्टर रविन्द्र राय की हत्या कांड का उद्भेदन,एक गिरफ्तार…

Bihar Now

भागलपुर में बम ब्लास्ट, दो बच्चे गंभीर रूप से घायल, इलाके में सनसनी…

Bihar Now

पटना का पहला साइबर थाना खुला, Cyber अपराध अब जल्द सुलझने की उम्मीद…अनुराधा सिंह बनीं पहली थानाध्यक्ष…

Bihar Now