Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

दिनदहाड़े बेगूसराय में सीएसपी संचालक से 5 लाख की लूट, मौके पर ही संचालक की मौत……

Advertisement

बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है । इतना ही नहीं इस छीना झपटी के दौरान बाइक सवार पीड़ित ने अपना नियंत्रण खो दिया और औंधे मुंह नीचे गिर गया और सर में चोट आने की वजह से पीड़ित सीएसपी संचालक का मौके पर ही मौत हो गई । घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघा ओवरब्रिज के समीप की है ।

मृतक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के मनीअप्पा निवासी मुक्तेश्वर कुमार के पुत्र शशि कुमार के रूप में की गई है । फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा आगे की छानबीन में जुट गई है।
क्या है पूरा मामला एक रिपोर्ट ।
मटिहानी थाना क्षेत्र के मनिअप्पा निवासी मुक्तेश्वर कुंवर का पुत्र शशि कुमार बेगूसराय में दो जगहों पर एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र चलाता था ।

Advertisement

आज शशि कुमार बाघा स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से पांच लाख रुपये निकालकर अपने सीएसपी ब्रांच बाइक से रजौरा जा रहा था इसी क्रम में पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने पहले शशि कुमार का पीछा किया और जैसे ही शशीकुमार ओवर ब्रिज के ऊपर चढ़े बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया तथा शशि कुमार की बाइक पर पीछे बैठे अजय कुमार से रुपयों भरा बैग छीन लिया ।

रुपयों से भरा बैग छीनने के बाद अपराधी शशि कुमार के कंधे में लटक रहे बैग को भी खींचने लगा जिससे शशि कुमार ने बाइक पर से अपना नियंत्रण खो दिया और औंधे मुंह वहीं गिर पड़े। गिरने की वजह से शशीकुमार के सर में गंभीर चोट आई और मौके पर ही मौत हो गई । इस बड़ी घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया ।

मृतक के साथ बाइक पर बैठे उनके रिश्तेदार अजय कुमार ने बताया की तीन मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया । पहले एक-एक कर बाइक सवार सभी अपराधियों ने सुनियोजित तरीके से बाइक को घेर लिया और इस घटना को अंजाम दिया है । लेकिन पुलिस इस पूरे मामले को हादसा बता रही है ।पुलिस के अनुसार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से शशि कुमार की मौत हुई है ।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

बाइट- अजय क्ष््ष

Advertisement

Related posts

स्कूल बंद करने पर गुस्से से लाल हुए केके पाठक…सवालिया लहजे में पूछा , क्या शीतलहर सिर्फ स्कूलों पर गिरती है ?

Bihar Now

बिहार में कोरोना का कहर जारी,NMCH में 2 सहित दरभंगा में एक कोरोना मरीज की मौत..

Bihar Now

उपचुनाव के लिए मतदान शुरु, 24 अक्टूबर को मतगणना…

Bihar Now