Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस..

Advertisement

बेगूसराय में आज एक दर्दनाक सड़क हादसे में अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पान गाछी की है ।

बताया जा रहा है कि कैथमा निवासी रामानंद कुंवर का पुत्र प्रवीण कुमार आज पान गाछी चौक पर चाय पीने के लिए आए थे और चाय पीकर वह अपने घर की ओर वापस लौट रहे थे इसी दौरान तेज गति से जा रहे ट्रैक्टर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया जिससे प्रवीण कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । साथ ही साथ ट्रैक्टर भी गहरे गड्ढे में पलट गई । लेकिन ट्रैक्टर ड्राइवर मौके से फरार हो गया । बाद में आक्रोशित लोगों ने बेगूसराय मटिहानी पथ को जाम कर दिया तथा मुआवजे की मांग पर अड़े हुए हैं ।

Advertisement

लोगों का आरोप है कि पूरे क्षेत्र में अवैध खनन किया जा रहा है और प्रशासन मौन बनी हुई है । साथ ही साथ ट्रैक्टर मालिकों के द्वारा पैसे के लालच में नाबालिक ड्राइवर को गाड़ी चलाने के लिए रखा जाता है और यह सभी ड्राइवर अधिक ट्रिप लगाने के चक्कर में तेज गति से ट्रैक्टर चलाते हैं जिससे आए दिन ऐसे हादसे सामने आ रहे हैं । स्थानीय लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि जिस तरह प्रशासन मोटरसाइकिल चेकिंग अभियान चला रही है उसी तरह ट्रेक्टर की भी चेकिंग की जाए ।

देखा जाए तो सुबह सवेरे छात्रों एवं मजदूरों की भी अच्छी खासी भीड़ इन रास्तों से शहर के लिए जाती है । अगर ट्रैक्टर चालकों पर लगाम नहीं लगाई गई तो आए दिन हादसे होते रहेंगे । फिलहाल अभी भी लोग सड़क जाम कर मुआवजे की मांग पर अड़े हैं ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

बिहार में नीतीश का सुशासन सवालों के घेरे में, अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को दिया अंजाम

Bihar Now

BJP पर आरजेडी का जोरदार हमला, कहा – नकारात्मक राजनीति करना भाजपा नेताओं की मजबूरी…

Bihar Now

जल जीवन हरियाली यात्रा: मुख्यमंत्री ने 354 योजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास रिमोट के माध्यम से किया

Bihar Now