Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में नहीं लागू होगा NRC, सर्वसम्मति से विधानसभा में प्रस्ताव पारित …

Advertisement

NRC OR NPR को लेकर देश में मचे बवाल के बीच बड़ी खबर पटना से आ रही है, जहां बिहारी विधानसभा में सर्वसम्मति से यह प्रस्ताव पास किया गया कि बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा।एनआरसी लागू नहीं करने का प्रस्ताव को सदन से पास किया गया है।इसके अलावे NPR पर संशोधन प्रस्ताव भी विधानसभा से पारित हुआ। बिहार में 2010 के आधार पर होगा NPR. प्रस्ताव पास होने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश का आभार जाताया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसके पहले सदन में ऐलान किया था कि बिहार में एनआरसी लागू करने का कोई मतलब नहीं है।उन्होंने कहा था कि इसकी कोई जरुरत नहीं है।

Advertisement

बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दूसरे दिन नीतीश कुमार ने ऐलान किया था कि बिहार में एनआरसी का कोई मतलब ही नहीं. नीतीश कुमार ने साफ तौर पर कहा कि एनआरसी बिहार में लागू नहीं होगा. एनआरसी का कोई मतलब ही नहीं है..

.सीएम नीतीश कुमार ने विधान सभा में कहा कि एनआरसी को लेकर हौवा खड़ा किया जा रहा है. सीएम नीतीश कुमार ने कह कि जब पीएम मोदी कह चुके हैं कि एनआरसी की कोई बात नहीं हो रही हो तो फिर इसका हल्ला क्यों हैं, सीएम नीतीश ने कहा कि एनआरसी का कोई तुक नहीं है.

Related posts

रक्तदान के क्षेत्र में कोशी रक्तदान के महादानी को मिला बिहार रत्न सम्मान…

Bihar Now

पटना ADM के.के.सिंह की जांच रिपोर्ट मामले में नया मोड़ ! … 2 दिनों के बाद फिर मांगा गया 5 दिनों का वक्त…समय को लेकर जिला प्रशासन पर उठ रहे सवाल !…

Bihar Now

पटना हादसे में तीनों बच्चों की मौत, सीएम ने व्यक्त की संवेदना, पीड़ित परिवार को 4 लाख देने का ऐलान…

Bihar Now