Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

क्रिकेट खेलने के विवाद में जानलेवा हमला, एक युवक की मौत…

Advertisement

सुपौल: क्रिकेट प्रेम ने आज एक युवक की जीवन लील ली है। दरअसल क्रिकेट खेलने के दौरान खिलाड़ियों में हुई आपसी मारपीट में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसे पीएचसी पिपरा में उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन उक्त घायल युवक की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। घटना से गाँव मे दहशत का माहौल है वहीं परिजन का रोरो कर बुरा हाल है।

मालूम हो कि यह घटना थुमहा पंचायत के वार्ड 6 नवटोल गाँव की है। जहां शनि वार को क्रिकेट खेलने को लेकर दो गुटों में मारपीट हो गई जिसमें 16 वर्षीय गुणसागर कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद जख्मी युवक को आनन फ़ानन में पिपरा एडिशनल पीएससी में भर्ती कराया गया।लेकिन उसके नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया जहां देर रात इलाज के दौरान ही घायल उपचाररत गुणसागर कुमार की मौत हो गई।
इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पिपरा पुलिस घटना स्थल पर पहुँच तफ्तीश शुरू कर दी है। वहीं जानकारी मिलने पर सदर एसडीपीओ विद्यासागर यादव भी घटना स्थल पर पहुँच मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना को लेकर गांव में तनाव व्याप्त है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला ने बताया कि पीड़ित पक्ष के द्वारा थाने में आवेदन दिया गया है। जांच कर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
——–
माता दिवस पर छाया मातम—
आज मातृ दिवस है और चहुं ओर माताओं को लेकर चर्चाएं हो रही है पर आज का दिन उस माता के लिए किसी अभिशाप से कम नहीं जिसके सामने उसके युवा पुत्र का लाश रखा हो। 45 वर्षीय जानकी देवी आंगन में पड़े अपने बेटे की लाश देखकर बेहोश हो गई जब लोगों ने उसे होश में लाया तो चीत्कार पार रोने लगी,जिस कलेजे के टुकड़े को 16 साल तक आंखों से ओझल नहीं होने दिया वही आज इतने दूर हो गए कि अब फिर मिलना मुश्किल हो गया एक माँ के लिए इससे बड़ी क्षति और क्या हो सकती है। 65 वर्षीय मृतक की दादी अनारो देवी अपने पोते की लाश देखते ही चीख चीख कर रोने लगी पास ही खड़ी मृतक की माँ और बहन के आंखों से आशुओँ का धार बह रही थी। बुजुर्ग दादी यही कह रही थी कि काश क्रिकेट खेलने नहीं जाता तो शायद उसका पोता आज जिंदा होता। लेकिन बदनसीब क्रिकेट के प्रेम ने उसके जीते जागते पोते को सांस विहीन कर दिया है।फोन कर क्रिकेट खेलने बुलाया गया—
मृतक गुणसागर के गमगीन परिजन को घटना से पहले की वो बात याद आती है जिसमे उस दिन किसी लड़के ने उसे फोन करके क्रिकेट खेलने बुलाया था , कहती है शायद यमराज का बुलावा था ,तीनो महिलाओं के करुण क्रंदन ने आसपास के लोगों के कलेजे को पसीज दिया शब के आने के कुछ घंटे बाद तक माहौल गमगीन रहा। बाद में पहुँचे ग्रामीणों के पहल से लाश को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया।

Advertisement

तीन भाई बहन में सबसे छोटे थे गुणसागर–
परिजन ने बताया कि गुणसागर दो भाई और एक बहन में सबसे छोटे थे। लिहाजा वो सबका लाडला था , मृतक गुणसागर इंटर के छात्र थे उनके मौत से परिवार में कोहराम मचा है, पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही गुणसागर का शब घर पहुँचा शव को देखते ही परिजनों का रोरो कर बुरा हाल हो गया है,घटना से गाँव वाले भी गमगीन है।उधर इस घटना को लेकर पिपरा पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

प्रभास चंद्रा, बिहार नाउ, सुपौल…

Related posts

पुलवामा आतंकी हमला: सिद्धू की फिल्म सिटी मुंबई में एंट्री बैन

Bihar Now

“प्रेस की स्वतंत्रता का मूल्यांकन” विषय पर बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन(दरभंगा) का संगोष्ठी, कई पत्रकारों ने रखे अपने विचार…

Bihar Now

बेगूसराय में टला एक बड़ा रेल हादसा, पटरी से उतरी एक बोगी…

Bihar Now