Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

एक अजीबोगरीब मामला आया सामने, एक दुल्हन के 2 पति, एक लड़का दूसरी लड़की, पुलिस भी कंफ्यूजड !…

Advertisement

बेगूसराय में एक अजीबोगरीब प्रेम त्रिकोण का मामला सामने आते ही पुलिस भी सकते में है। मामला नगर थाना क्षेत्र के पटेल चौक की है। बताया जा रहा है कि झारखंड राज्य के चतरा के रहने वाली पूजा कुमारी एवं सपना वर्मा दोनों एक ही मॉल में काम करती थी । धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई फिर दोनों लड़कियों ने आपस में प्रेम विवाह कर लिया। पूजा कुमारी के अनुसार वह सपना वर्मा को लड़की नहीं लड़का मानती है और पति मान कर दो बर्षों से उसके साथ रह रही बै।

बाद में परिजनों के दबाव पर पूजा कुमारी की शादी बेगूसराय के पटेल चौक निवासी अंकित कुमार से कर दी गई । शादी के समय ही पूजा वर्मा ने अंकित को अपने समलैंगिक संबंध के विषय में सारी बात बता दी थी । पूजा कुमारी के अनुसार उस वक्त अंकित ने कोई विरोध नहीं जताया तथा बोला कि तुम्हारे इस प्रेम संबंध से मुझे कोई परेशानी नहीं है । लेकिन शादी के महज 15 दिन के भीतर ही अंकित कुमार ने पूजा को सपना से संबंध रखने से मना कर दिया। और तब जाकर पूजा कुमारी ने अपने पहले पति सपना वर्मा को इस बात की सूचना दी ।

Advertisement

सूचना मिलते ही सपना वर्मा अंकित के घर पहुंच गई तथा पूजा के साथ रहने की जिद करने लगी। विवाद बढ़ता देख परिजनों ने नगर थाने को इसकी सूचना दी । फिलहाल पुलिस ने सपना वर्मा एवं पूजा को पुलिस सुरक्षा में थाने ले आई है अब पुलिस भी सकते में है कि आखिर इस मामले का निष्पादन कैसे किया जाए।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

ष शर्री्र्री््री्र्री्री्र्री्र्री

Related posts

बिहार के कई जिलों में भूकंप का झटका, भूकंप की तीव्रता थी 4.9 …

Bihar Now

RJD के स्थापना दिवस पर‌ “लालू” की ललकार, नरेंद्र मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का दिलाया संकल्प, कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भावुक…

Bihar Now

JDU से ही चुनाव लड़ेंगी मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की आरोपी रही पूर्व मंत्री मंजू वर्मा !…

Bihar Now