Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

रफ़्तार की कहर ने ली एक युवक की जान, आक्रोशित लोगों ने किया NH जाम…

Advertisement

बेगूसराय:तेज रफ्तार पिकअप वैन की टक्कर से शुक्रवार की रात सड़क पार कर रहे एक युवक और एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में सुरों गांव निवासी सुधीर महतो की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं बच्ची की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के सुरों गांव के पास एनएच-28 की है।

घटना से नाराज लोगों ने शव के साथ सुरो गांव के निकट हाइवे को जाम कर दिया। स्थानीय लोगों ने मुरली टोल और झमटिया के बीच ट्रैफिक पुलिस की नियुक्ति और मृतक परिवार को मुआवजा देने की मांग को लेकर एनएच-28 जाम किया।

Advertisement

स्थानीय मुखिया शंकर साह ने बताया कि यहां बराबर सड़क दुर्घटना होती है, हर बार प्रशासन मुआवजा का आश्वासन देता है, लेकिन फिर कोई कार्रवाई नहीं होती है। वहीं, घटना की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया। फिलहाल जाम के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

एशिया का सबसे बड़ा पशु मेले का शुभारंभ,राज्य सरकार की ओर से कारोबारियों को दी जाती है तरह तरह की सुविधाएं…

Bihar Now

Big Breaking: दरभंगा DM को मिली जान से मारने की धमकी, गोली मारने वाले को 2 लाख के इनामी की घोषणा, प्रशासनिक महकमे में हड़कंप !…

Bihar Now

Breaking : नहीं रहे “धरती ” के भगवान पद्मश्री डॉ. मोहन मिश्रा,विश्व स्तर के डॉक्टर थे मोहन मिश्रा…कुछ दिनों से थे गंभीर बीमार, शोक की लहर…

Bihar Now