Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में आधा दर्जन आतंकवादी के घुसने की सूचना, स्पेशल ब्रांच ने तमाम जिलों के आलाधिकारी को किया अलर्ट…

Advertisement

नेपाल भारत नेपाल के सीमा के रास्ते जैसे मोहम्मद के छ खूंखार आतंकी बिहार में घुसपैठ करने में कामयाब हो चुके हैं जैसे मोहम्मद नामक खूंखार आतंकी संगठन से संबंध रखने वाले खूंखार आतंकियों के बिहार में घुसने की सूचना मिली है। स्पेशल ब्रांच ने इसे लेकर जिले में अलर्ट जारी किया है। बताया जा रहा है कि आतंकी भारत नेपाल सीमा के रास्ते प्रदेश में घुसने में कामयाब हो गए हैं।

पाकिस्तानी सेना से प्रशिक्षित खूंखार आतंकी संगठन जैसे मोहब्बत मोहम्मद के आधा दर्जन आतंकियों के बिहार में घुसने की सूचना से उत्तर बिहार के जिले में हड़कंप मच गया है। पुलिस की स्पेशल ब्रांच के एसपी ने मुजफ्फरपुर समेत अन्य जिलों के एसएसपी, एसपी को इस आशय का पत्र लिखकर अलर्ट रहने का निर्देश दिया है।

Advertisement

बताया गया है कि बीते 15 दिनों में नेपाल की सीमा के रास्ते बिहार में तकरीबन आधा दर्जन आतंकियों ने घुसपैठ किया है। इन आतंकियों के निशाने पर राज्य के बड़े राजनेता अन्य प्रमुख शहर हैं।

गौरतलब है कि बिहार को आतंकियों ने इससे पहले भी निशाना बनाने की कोशिश की है। बिहार के सबसे प्रमुख पर्यटन स्थल बोधगया में आतंकियों ने बम विस्फोट कर या बता दिया था कि बिहार का कोई भी इलाका हम से अछूता नहीं है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गांधी मैदान में हुई रैली के दौरान भी आतंकियों ने बम विस्फोट किया था जिसमें 6 लोग मारे गए थे।

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

Advertisement

Related posts

बिहार के एक जिले में पत्रकारों की आपात बैठक… पुलिसिया कार्यशैली के खिलाफ संवैधानिक तरीके से आवाज बुलंद करने का ऐलान…

Bihar Now

नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी की अनियमितता के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे पार्षद…

Bihar Now

लगातार जिले में बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बावजूद लोग दिख रहे लापरवाह, लॉक डाउन को पालन करने को लेकर पुलिस की सख्ती, उल्लंघन कर लोगों को किया जा रहा दंडित…

Bihar Now