Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

निश्चित समय पर विधानसभा चुनाव होने की उम्मीद, प्रशासन कर रही है तैयारी – DGP…

Advertisement

दरभंगा पहुंचे बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि बिहार में विधानसभा चुनाव समय पर होने की पूरी उम्मीद हैं। पुलिस मुख्यालय स्तर पर इसकी तैयारियां की जा रही हैं..समाहरणालय स्थित एनआईसी से जिले के तमाम पंचायत जनप्रतिनिधियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग से बात की है। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि और पुलिस सभी मिलकर प्रयास करें तो अपराध को जड़ से खत्म किया जा सकता है।

इस मौके पर उन्होनें जनप्रतिनिधियों से अपील की कि आप लोग शराब माफिया और अपराधियों की सूचना व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर पर दें जिसे गुप्त रखा जाएगा। इस मौके पर प्रक्षेत्र के आईजी अभिताभ कुमार समेत दरभंगा,मधुबनी और समस्तीपुर जिले के एसपी भी मौजूद थे।

Advertisement

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया कि जनप्रतिनिधियों और आम जनता का उचित सम्मान करें, उनकी समस्याओं को गंभीरता से सुने और तुरंत यथोचित कार्रवाई करें। उन्होंने जनसंवाद में शराबबंदी अपराध नियंत्रण और संप्रदायिक सौहार्द विषय पर खुलकर बात की और इस दौरान मिले सुझाव पर विचार करने का आश्वासन दिया। उ

सभी थानाध्यक्ष, जिला पार्षद और वार्ड सदस्यों को संबोधित करते हुए नशा मुक्ति, विधि व्यवस्था और संप्रदायिक सद्भाव रखने में पुलिस को सहयोग करने की अपील की।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने सभी मुखिया से कहा कि अपनी पंचायत के 100 प्रमुख लोग का एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाए जो प्रशासन की मदद के लिए तत्पर रहें।उन्होंने कहा कि अपराधी भी इसी समाज के हैं लेकिन अपराधी का कोई जात-धर्म नहीं होता है। गांव समाज में उसका सहयोग करने पर वह जुल्म करता है इसलिए उसका हमेशा बहिष्कार करें। वहीं आने वाले विधानसभा चुनाव के बारे में उन्होंने बताया कि चुनाव हम लोग के यहां अभी तक कोई तिथि नहीं आई है लेकिन हम लोगों को उम्मीद है कि निश्चित समय पर चुनाव संपन्न करा लिया जाएगा। चुनाव की तैयारियां पुलिस मुख्यालय के स्तर से की जा रही हैं।

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

Related posts

दरभंगा में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, घर से बुलाकर हत्या… परिजनों में कोहराम, बदमाशों में “खाकी” का खौफ खत्म ?…

Bihar Now

शिक्षकों पर हुई लाठीचार्ज पर विपक्ष ने सरकार पर बोला हमला

Bihar Now

21 दिसंबर को बिहार बंद का आरजेडी ने किया आह्वान !

Bihar Now