Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधबिहारमनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

CSP संचालक से लूटकांड का उद्भेदन,लूट की नगद राशि व लोडेड कट्टा के साथ 2 गिरफ्तार…

Advertisement

सहरसा – जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र में बीते तीन जुलाई को हुए सीएसपी संचालक से लूटकांड का उद्धभेदन किया है। पुलिस ने लूटकांड में शामिल दो अपराधियों को लोडेड देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के गिरफ्त में आये अपराधियों के पास से लुट की राशि में से 40 हजार नगद, एक मोबाइल व दो बाइक भी बरामद किया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि बीते तीन जुलाई को पतरघट ओपी क्षेत्र के पामा गांव के पास दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक दीपक आनंद से करीब एक लाख 68 हजार रुपये लूट लिए थे। लूटपाट कर भाग रहे अपराधियों में से एक अपराधी को पकड़कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया था। लूटकांड में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए SDPO सदर के नेतृत्व में गठित टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर दो अन्य अपराधी नीरज कुमार एवं राहुल कुमार को गिरफ्तार किया है।

Advertisement

उक्त युवकों के पास से लूटी गई रकम में से 40 हजार रुपये नगद, एक लोडेड देसी कट्टा, एक मोबाइल और लूटकांड में प्रयुक्त दो मोटरसाईकिल बरामद किया गया। फिलहाल पुलिस लूटकांड में संलिप्त दो अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। मौके पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, पतरघट ओपीध्यक्ष अजीत कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।

बी एन सिंह पप्पन के साथ रितेश हन्नी बिहार नाउ, सहरसा

Related posts

विपक्षी एकता की महाबैठक शुरू, बोले राहुल- साथ मिलकर BJP को हराएंगे, कांग्रेस का DNA बिहार में है ..

Bihar Now

राज्यसभा : उपसभापति पद के लिए विपक्ष के उम्मीदवार बने आरजेडी के मनोज झा ने दाखिल किया नामांकन

Bihar Now

बकरीद को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट, विधि-व्यवस्था संधारण हेतु 413 स्थानों पर दण्डाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी तैनात …

Bihar Now