Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

मंगल पांडे का तेजस्वी यादव पर तंज..कहा – AC कमरे में बैठकर नहीं किया जा सकता कोरोना का मूल्यांकन…

Advertisement

कोरोना संकट के बीच बिहार में सियासी घमासान मचा हुआ है.. चुनावी साल होने को लेकर पक्ष विपक्ष में वार पलटवार का दौर जारी है.. बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला किया है…

मंगल पांडे ने कहा है कि एसी कमरे में बैठकर न तो कोरोना का मूल्यांकन किया जा सकता है और न ही कोरोना से बचाव में स्वास्थ्य विभाग द्वारा किये जा रहे कार्यों की समीक्षा।

Advertisement

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव हैं कि इस मामले में झूठा बयान देकर लोगों को बरगलाने की असफल कोशिश कर रहे हैं, लेकिन सूबे की जनता सब कुछ देख रही है। जनता कोरोना काल में सरकार द्वारा उठाये गये कदम और अस्पतालो में की गयी व्यापक व्यवस्था से न सिर्फ संतुष्ट है, बल्कि सहयोग कर रही है। सच्चाई यह है कि बंद कमरे में नेता प्रतिपक्ष गुपचुप तरीके से चुनाव की तैयारी और महागठबंधन से भाग रहे दलों को रोकने में जुटे हैं.. मंगल पांडे अपने  सोशल साइट्स पर लिखकर तेजस्वी यादव पर हमला किया है..

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

Related posts

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार शिक्षक को मारी टक्कर, मौत…

Bihar Now

बिहार नाउ की खबर का असर, दरभंगा समेत तमाम जिलों के जिला प्रशासन ने लिया संज्ञान, सड़कों पर उतरा प्रशासन ….

Bihar Now

LJP के संगठन मंत्री संजय सिंह ने मधुबनी कांड के पीड़ित परिवार से की मुलाकात… संवेदना जताते हुए की आर्थिक मदद… आरोपियों को सख्त सजा की मांग की..

Bihar Now