Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

बेगूसराय में गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में एक की मौत,तीन जख्मी…

Advertisement

बेगूसराय में गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में जहां एक की मौत हो गई वहीं तीन लोग जख्मी हो गए हैं। पहली घटना बखरी थाना क्षेत्र के डरहा गांव की है जहां बच्चों के विवाद में बड़ों ने फायरिंग कर दी। इस घटना में योगेंद्र सदा की गोली लगने से मौत हो गई जबकि उसका भाई वीरण सदा पिटाई से घायल है।

बताया जाता है कि डरहा गांव के योगेंद्र सदा और हरिनारायण महतो परिवार के बच्चों के बीच विवाद हुआ था। इसी में विवाद में वीरण सदा और योगेन्द्र सदा उन्हें समझाने गया था तभी हरी नारायण महतो ने फायरिंग कर दी । इस घटना में योगेंद्र सदा को गोली लग गई जिसे इलाज के लिए बेगूसराय लाने के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपी टुनटुन महतो को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। वहीं दूसरी घटना सिंघौल ओपी के नागदह गांव की है।

Advertisement

बताया जाता है कि वार्ड 10 के पार्षद पति मनोज महतो जमीन घेराबंदी कर रहा था तभी गांव के किशनदेव महतो इसका विरोध किया। आरोप है कि उक्त जमीन किशनदेव महतो का है और मनोज उस पर जबरन कब्जा कर रहा था जब विरोध करने किशनदेव पंहुचा तो मनोज महतो ने अपने साथियों के साथ फायरिंग कर दी। इस घटना में गोली लगने से किशनदेव महतो और सावित्री देवी गोली लगने से घायल हो गई। दोनों घायल का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। दोनों मामले में पुलिस छानबीन कर रही है।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

परििि

Related posts

समस्तीपुर में जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट, कई घोग घायल…

Bihar Now

पटना में वाम दल के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज,विधानसभा घेराव करने के लिए पहुंचे थे कार्यकर्ता, कई कार्यकर्ताओं व पुलिस बल का सिर फटा…

Bihar Now

विपक्षी एकता को कांग्रेस तवज्जो नहीं दे रही, पटना में होने वाली बैठक से बिहार को क्या लाभ : विजय सिन्हा

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो