Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

आर्थिक तंगी को लेकर एक शख्स ने की खुदकुशी,लॉक डाउन के दौरान डिप्रेशन में था शख्स..

Advertisement

दरभंगा: बड़ी खबर आ रही है दरभंगा से जहां एक शख्स ने सुसाइड कर लिया है…एक शख्स ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. जिसके बाद घऱ में कोहराम मच गया. सुसाइड का कारण बताया जा रहा है कि लॉकडाउन में आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी. उसका ऑटो लॉकडाउन में जब्त हो गया था. जिससे परेशानी होने लगी थी. जिसके कारण शख्स ने सुसाइड कर लिया. यह घटना लहेरियासराय थाना क्षेत्र के जीएन गंज मुहल्ले की है.

जैसे ही बबलू भंडारी ने के सुसाइड की खबर सून लोगों की भी लग गई. लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस पहुंची और कमरे के पंखे से लटके शव को उतारकर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. परिजनों ने बताया कि दरवाजा नहीं खुला तो खिड़की से देखा तो रस्सी के फंदे से शव झूल रहा था. घटना के संबंध में बताया जा रहा है की बबलू भंडारी कल रात अपने परिवार के साथ खाना खा कर घर में सोने के लिए चले गए. लेकिन उनकी पत्नी और बच्चे गर्मी ज्यादा होने के कारण आंगन में ही सो गई. वही सुबह जब काफी देर तक बबलू भंडारी अपने रूम से नहीं निकले तो परिजनों ने काफी आवाज दी. जिसके बाद परिजनों को कुछ अनहोनी की शंका हुई तो खिड़की से झांक कर देखा तो बबलू भंडारी प्लास्टिक के रस्सी का फंदा लगा पंखे से लटके दिखा.

Advertisement

बबलू भंडारी ऑटो चला कर अपने परिवार का भरण पोषण किया करते थे. लॉकडाउन होने की वजह से इनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई और किसी कारण इनका ऑटो भी जब्त हो गया था. जिससे यह और भी परेशान हो गए और शायद डिप्रेशन का शिकार होकर खुदखुशी कर ली. स्थानीय लोगों ने बबलू भंडारी के परिवार को मुआवजा देने की गुहार जिला प्रशासन से लगाई है…

राजू सिंह बिहार नाउ, दरभंगा

­

Related posts

नीतीश कैबिनेट की बैठक खत्म, कुल 45 एजेंडों पर लगी मुहर…

Bihar Now

नहीं रहे भारत के पूर्व चुनाव आयुक्त टीएन शेषन…

Bihar Now

दर्दनाक हादसे में एक वृद्ध की मौत, पुल से टकराकर गिरा नदी में

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो