Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

विपक्षी एकता को कांग्रेस तवज्जो नहीं दे रही, पटना में होने वाली बैठक से बिहार को क्या लाभ : विजय सिन्हा

Advertisement

शिमला में भ्रष्टाचारियों के जुटान से बचने के लिए नही मिली बैठक की अनुमति : विजय सिन्हा

पटना :  बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी दलों की होने वाली बैठक को लेकर विधानमंडल में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि इस बैठक को लेकर मुख्यमंत्री की विवशता और लाचारी साफ दिखाई दे रही।

Advertisement

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने भ्रष्टाचारियों के जुटान शिमला में नहीं हो इस कारण बैठक की अनुमति नहीं मिली।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह गंवारा नहीं था कि भ्रष्टाचारियों की बैठक शिमला में हो, लेकिन स्वार्थ और महत्वकांक्षा के कारण नीतीश कुमार बिहार में यह बैठक करा रहे हैं। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि बिहार की जनता को इससे क्या लाभ होगा?

उन्होंने कहा कि आखिर पुल का पैसा पानी में कब तक बहेगा। उन्होंने कहा कि जब भ्रष्टाचार का जब बोलबाला है तो फिर बिहार में निवेशक कैसे आयेंगे।

श्री सिन्हा ने और स्पष्ट करते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग समझ रहे हैं कि बिहार के दो दल हमसे भी बड़े भ्रष्टाचारी है, इस कारण अगर वे शिमला आ गए तो यहां की स्थिति भी बिहार वाली हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि बिहार में पहले से ही 9 दलों का परोक्ष और अपरोक्ष रूप से गठबंधन है फिर भी सभी एक दूसरे के साथ नहीं है। जब बिहार में ही एकमत नहीं हो पा रहे हैं तो राष्ट्रीय स्तर पर कहा से एकमत ही पाएंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी विपक्षी एकता को तवज्जो नहीं दे रही। उन्होंने कहा कि जेपी जिन भ्रष्टाचारी कांग्रेस मुक्त देश, जातिविहीन समाज की कल्पना की थी, उनके दो शिष्य के जरिए कांग्रेस युक्त देश बनाने के लिए कांग्रेस ने बिहार की धरती को चुना है।

कांग्रेस की मंशा जेपी के सपने को उन्ही की धरती पर तोड़ा जा सके। वैसे, बिहार की जनता कभी ऐसे लोगों को माफ नहीं करेगी और समय आने पर ऐसे लोगों को सबक सिखाएगी।

Elite Institute

Related posts

बिहार में बना देश का पहला अनोखा एंबुलेंस,कोरोना पाज़िटिव मरीज को लाने के लिए “नाव” पर एंबुलेंस…

Bihar Now

आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को हुआ कोरोना, पटना एम्स में भर्ती…

Bihar Now

Breaking : आपसी विवाद में जमकर गोलीबारी, एक युवक की गोली लगकर मौत, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो