Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

विपक्षी एकता की बैठक में मांझी को न्योता नहीं… राज्यपाल से मुलाकात के बाद बोले- मीटिंग में बुलाएं तो ठीक, नहीं तो कोई बात नहीं…

Advertisement

बिहार में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर गहमगहमी काफी तेज हो गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता के धुरी बने हुए हैं. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव उन्हें पूरा सहयोग कर रहे हैं. दोनों की विपक्षी एकता वाली मुहिम को हम संरक्षक जीतन राम मांझी झटका दे रहे थे.

सीट शेयरिंग को लेकर मांझी की बयानबाजी नीतीश-तेजस्वी के काम में रोड़ा बन रही थी. इसलिए अब जीतन राम मांझी को साइडलाइन कर दिया गया है. 23 जून को पटना में होने वाली विपक्ष की बैठक में मांझी को नहीं बुलाया गया है.

Advertisement

विपक्ष की बैठक में मांझी को निमंत्रण नहीं दिए जाने से राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. कहा जा रहा है कि मांझी की डिमांड को लेकर उनको अब साइडलाइन किया जा रहा है.

वहीं मांझी ने नीतीश कुमार के ही साथ रहने की बात दोहराई है. उन्होंने एनडीए में जाने की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि विपक्ष की मीटिंग में बुलाया जाता है तो ठीक और नहीं बुलाया जाता तो भी ठीक, लेकिन वो हमेशा नीतीश कुमार के साथ रहेंगे.

Advertisement

Elite Institute

Related posts

लगातार दूसरे दिन भी पीड़ितों के बीच पप्पू यादव ने बांटा रहत सामग्री…

Bihar Now

“बिहार में सरकार एवं प्रशासन जिंदा है या नहीं” ?… सीएम नीतीश कुमार से मृतक प्रोफेसर की बेटी रंजना का सवाल …

Bihar Now

अपने ही घर के छत पर एक युवक की लाश मिलने से सनसनी… हत्या या आत्महत्या ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो