Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

चिराग पासवान को JDU ने बताया कालीदास…LJP ने जेडीयू के ललन सिंह को बताया खुद सूरदास…

Advertisement

एनडीए की दो सहयोगियों के बीच जंग जारी है।कोरोना टेस्ट पर चिराग पासवान की तरफ से सवाल उठाए जाने के बाद जेडीयू ने चिराग पासवान पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है।जेडीयू के वरिष्ठ नेता और सांसद ललन सिंह ने चिराग पर बड़ा वार किया है और कालिदास की संज्ञा दे दी है। एलजेपी ने जोरदार पलटवार किया है. एलजेपी प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने कहा है कि जेडीयू सांसद ललन सिंह खुद सूरदास हैं. अशरफ अंसारी ने कहा है कि ललन सिंह को कुछ भी ठीक से दिखाई नहीं देता और यही वजह है कि वह मुंह में बवासीर की रोग से परेशान हैं।

सांसद ललन सिंह ने कहा कि चिराग पासवान कालिदास हैं,जिस डाल पर बैठते है उसी को काटते है.उन्होंने कहा कि चिराग का कहीं पर निगाहे और कही पर निशाना है.ललन सिंह ने कहा कि चिराग पासवान विपक्ष की भूमिका निभा रहे।निंदक जितना नजदीक रहे उतना अच्छा है।जेडीयू सांसद ने कहा कि बिहार में आज 83 हजार टेस्ट हो रहे,तीन दिन में जांच की संख्या बढ़कर एक लाख तक पहुंच जाएगी। नीतीश कुमार काम करने में विश्वास रखते है.

Advertisement

प्रधानमंत्री ने मंगलवार को मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग की थी। जिसमें बिहार सहित कुछ राज्‍यों में कोरोना जांच की संख्या बढ़ाने पर बल दिया था। उन्‍होंने कहा था कि जिन राज्यों में जांच दर कम है और जहां पॉजिटिविटी रेट अधिक है, वहां कोरोना जांच बढ़ाने की जरूरत है। खासतौर पर बिहार, गुजरात, उत्‍तर प्रदेश पश्चिम बंगाल और तेलंगाना में जांच बढ़ानी होगी।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कोरोना जांच की संख्या बढ़ाने को लेकर पीएम मोदी की सलाह पर लोजपा ने कहा है कि हम तो पहले से ही यह मांग करते रहे हैं कि कोरोना जांच की संख्या बढ़ाई जाए। लोजपा ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा है कि पूर्व से ही यह मांग लोक जनशक्ति पार्टी करती आयी है कि बिहार में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने की आवश्यकता है। अब प्रधानमंत्री के हस्तक्षेप कर सुझाव देने के बाद आशा ही नहीं बल्कि विश्वास है कि बिहार सरकार टेस्टिंग बढ़ाएगी, ताकि बिहार को कोरोना से सुरक्षित किया जा सके।लोजपा के इस ट्वीट को चिराग पासवान ने रिट्वीट किया है।

बता दें कि,लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश पर हमलावर हैं। वे अब तक कई दफे अपनी नाराजगी भी जाहिर कर चुके हैं। साथ ही नीतीश सरकार के कामों पर सवाल भी खड़े करते रहे हैं। वे एक बार फिर से कोरोना जांच की संख्या को लेकर बिहार सरकार को कटघरे में खड़ा किया है…

Related posts

“28 मई भारतीय लोकतंत्र का काला दिन, लोकशाही को राजशाही में बदलने की साजिश”… नए संसद भवन को लेकर सियासी संग्राम जारी…

Bihar Now

Breaking : नीतीश कुमार ने दिया इस्तीफा, सरकार बनाने का दावा पेश ….

Bihar Now

अग्निपथ को लेकर आमने-सामने BJP-JDU …सदन में कार्यवाही के दौरान JDU विधायक रहे गायब… विधानसभा अध्यक्ष ने इस परिचर्चा को किया स्थगित…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो